होप या अटैक? हिमंत की चाहत! चंपई सोरेन के साथ हेमंत भी ज्वाइन करें BJP

झारखंड भाजपा प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में बयान दिया है कि वह सिर्फ चंपई सोरेन ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी भाजपा में शामिल करने के लिए तैयार हैं. सरमा ने कहा कि अगर हेमंत सोरेन सितंबर से पहले 5 लाख नौकरियां देने और घुसपैठियों के खिलाफ ठोस कदम उठाने का वादा करते हैं तो भाजपा उनके साथ है. लेकिन क्या हेमंत सोरेन इन प्रस्तावों पर सहमत होंगे?

JBT Desk
JBT Desk

Ranchi: असम के मुख्यमंत्री और झारखंड भाजपा प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन को लेकर बड़ी बात कह दी है.  उन्होंने कहा है कि वो चाहते है कि चंपई के साथ-साथ हेमंत सोरेन भी भाजपा में शामिल हो. साथ ही उन्होंने कुछ समस्याओं पर जोर देते हुए कहा कि झारखंड की सबसे बड़ी समस्या घुसपैठियों की आमद है जिसे रोकने के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है.

हिन्दुओं के साथ गलत व्यवहार पर लेंगे एक्शन

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन दोनों ही भाजपा में शामिल होकर झारखंड को ताकतवर बना सकते हैं. उन्होंने यह भी जोड़ा कि भाजपा झारखंड में घुसपैठियों को रोकने के लिए वो हेमंत सोरेन से बातचीत करने को तैयार है. उनका कहना है कि झारखंड की समस्या से निपटने के लिए भाजपा ने कुछ महत्वपूर्ण मांगें की हैं. जैसे  5 लाख नौकरियों का वादा पूरा करना, घुसपैठियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना, और मुहर्रम के दौरान हिंदुओं के साथ किए गए व्यवहार पर एक्शन लेना.

राष्ट्र को दी प्राथमिकता

हिमंत बिस्वा ने साफ शब्दों में कहा है कि भाजपा का मतलब देशभक्ति है.  'हम झारखंड में घुसपैठियों को रोकने के लिए हेमंत सोरेन जी से बात करने के लिए भी तैयार हैं. हमें झारखंड को बचाना है, हमारे लिए देश पहले है. आज झारखंड के सामने सबसे बड़ी समस्या घुसपैठिए है और हमारी पार्टी का एकमात्र उद्देश्य है कि आप चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करें और झारखंड को घुसपैठियों से मुक्त करें'.  

SC, ST और OBC के साथ है बीजेपी

इसके साथ ही हिमंत बिस्वा ने जाति जनगणना को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में जाति जनगणना जारी न करने के फैसले की वो आलोचना करते है. उन्होंने भाजपा के जाति जनगणना के समर्थन को भी स्पष्ट किया और कहा कि जाति जनगणना का विरोध बीजेपी के लिए कोई मुद्दा नहीं है. पार्टी एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग के न्याय के लिए हरसंभव समर्थन करेगी.

calender
26 August 2024, 03:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!