अतीक के एनकाउंटर का डर, काफिले के पीछे चल रही बहन

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद की काफिला रुका तो उनके परिवार वालों को लगने लगा डर, अतीक अहमद के गाड़ी से टकराई गाय बाल- बाल गाड़ी पलटने से बची

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और माफिया अतीक अहमद को कल यानी रविवार (26 मार्च) को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज जेल में ट्रांसफर किया जाना है। जिसको लेकर यूपी पुलिस की टीम ने गुजरात के साबरमती जेल से कल रवाना हो चुकी थी। अतीक के काफिले के साथ बड़ी संख्या में यूपी पुलिस के जवान और  मीडियाकर्मी चल रहे है। गुजरात के राजस्थान और मध्यप्रदेश होते हुए काफिले की एंट्री यूपी में हो चुकी है। अपहरण के इसी मामले में कल यानी 28 मार्च को कोर्ट का फैसला आना है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के परिवार का नाम सामने आया है। गुजरात के साबरमती जेल में बंद अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा हैं।

अतीक अहमद के बहन औऱ़ वकील ने क्या कहा?

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने कहा कि हम हर फैसला मानने को तैयार हैं. हम उनकी (अतीक अहमद) सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। हम राजस्थान से उनका पीछा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि परिवार में कोई नहीं है। सही जेल में है। काफिले के साथ अतीक की बहन और वकील चल रहे हैं। अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें प्रयागराज कोर्ट ले जाया गया है. कल उनका फैसला है जिसके लिए उन्हें प्रयागराज ले जाया जा रहा है. अदालत जो भी फैसला देगी हम उसे स्वीकार करेंगे। इंसाफ नहीं मिला तो हाईकोर्ट जाएंगे हम।

इन माफियाओं से जुड़े सभी लोगों को सजा दी जाएगी: विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह 

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान लोग उनसे (अतीक अहमद, अशरफ) डरते थे, लेकिन अब बीजेपी और योगी आदित्यनाथ का शासन है, ऐसे सभी माफियाओं को सजा मिलेगी. दोनों को कानून की आईपीसी धाराओं के तहत दंडित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इन माफियाओं से जुड़े सभी लोगों को सजा दी जाएगी। अगर बीजेपी से कोई भी उनके (अतीक अहमद) से संबंधित है तो उन्हें भी सजा दी जाएगी, कानून सबके लिए समान है और बीजेपी अंतर नहीं करती।

calender
27 March 2023, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो