Auraiya: किशोरी का शव नग्न अवस्था में मिला, बाजरे के खेत में

उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया दिबियापुर थाना क्षेत्र का दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें खेत में नग्न हालत में पड़ा मिला किशोरी के शव, गले मे दुपट्टा लिपटा था, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की संभावना। दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- अरुण बाजपेयी

उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया दिबियापुर थाना क्षेत्र का दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें खेत में नग्न हालत में पड़ा मिला किशोरी के शव, गले मे दुपट्टा लिपटा था, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की संभावना। दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी के शव नग्न हालत में गांव से आधा किलोमीटर दूर बाजरा के खेत मे पड़ा मिला। गले मे दुपट्टा फंसा था। जिससे लग रहा था कि किशोरी का रेप कर गल घोटकर हत्या की गई है। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। एसपी चारु निगम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

दिबियापुर में एक गांव निवासी किसान की 17 वर्षीय बेटी अपने माता पिता के साथ रहती है। बड़ी दो बहन की शादी हो चुकी है और भाई परिवार के साथ सूरत गुजरात मे रहता है। किशोरी सोमवार की सुबह करीब आठ बजे गांव के बाहर खेतों में शौच क्रिया के लिए के लिए आई थी। उसी दौरान उसका पिता अपने खेतों पर काम करने को चला गया। जब वह खेतो से घर लौटा तो बेटी नहीं थी। इस पर तलाश शुरू हई तो घर से करीब पांच सौ मीटर दूरी पर स्थित एक बाजरा के खेत मे काफी अंदर किशोरी के शव खेत ओर नग्न हालत में पड़ा था। गले मे दुप्पटा लिपटा था जिससे साफ लग रहा था दुपट्टा से गला घोंटा गया है। रोते बिलखते माता पिता पहुंचे और तमाम ग्रामीण पहुंच गए। 

 

मृतका के पिता ने रेप के बाद गला घोटकर हत्या की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी चारु निगम मौके पर पहुंची और जाँच पड़ताल की। एसपी चारु निगम ने बताया कि पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों ने किसी ओर शक नहीं व्यक्त किया है। मामले के खुलासे को दस टीमो का गठन किया गया है।।

बाजरा के खेत मे दिखा संघर्ष

जिस बाजरा के खेत मे शव पड़ा मिला वहां आस पास काफी मात्रा में बाजार टूटा पड़ा था। इसके साथ ही मिट्टी में भी हटी थी इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेटी ने दरिंदो से खूब संघर्ष किया होगा। पुलिस नौर फोरेंसिक टीम ने मौके से तथ्य जुटाये हैं।

घर मे शौचालय के बाद बाहर जाना बना मुसीबत

पीड़ित के घर पर शौचालय बना हुआ है। इसके बाद भी वह बाहर खेतों पर ही शौच के लिए जाती थी। शौच के लिए बाहर जाने पर आज उसे जान से हाथ धोना पड़ गया।

calender
03 October 2022, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो