बदायूं: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

आज 2 अक्टूबर को केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की स्मृति में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- विकास शाहू (बदायूं, यूपी)

बदायूं, यूपी: आज 2 अक्टूबर को केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की स्मृति में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने किया। बाबू कल्याण सिंह स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस से बात करते हुए कहा किस तरह के आयोजन प्रदेश स्तर पर भी होने चाहिए जिससे युवाओं में जोश का संचार होता है।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कानपुर में हुए सड़क हादसे में मारे गए। श्रद्धालुओं के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा इस तरह की घटनाएं दुखदाई हैं और हम प्रदेश की जनता से अपील करते हैं की ट्रैक्टर ट्रॉली का प्रयोग सवारियों को लाने ले जाने में ना करें। उपमुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि अखिलेश यादव जब से 2022 का चुनाव हारे हैं उनकी मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है इसलिए अनर्गल बातें करते हैं।

calender
02 October 2022, 08:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो