बदलापुर केस में बड़ा खुलासा, डिलीट हुए 15 दिन के CCTV फुटेज, शिवसेना ने लगाया आरोप

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी अक्षय शिंदे (24) को आज कल्याण कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस बीच इस केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने सोमवार को कहा कि बदलापुर स्कूल से 15 दिनों की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज गायब है, जहां दो लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न हुआ था. 

JBT Desk
JBT Desk

बदलापुर के स्कूल में दो बच्चियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने बताया कि स्कूल के पिछले 15 दिनों का सीसीटीवी फुटेज गायब है. इस दौरान उन्होंने ने साफ कहा कि इस मामले में लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने कहा, 'हमने पाया कि 15 दिनों की सीसीटीवी फुटेज गायब है. हमने पुलिस से जांच करने के लिए कहा कि यह कैसे गायब हुई है. उन्होंने आगे कहा, 'चूंकि अपराध शौचालय के पास हुआ था, इसलिए हमने सीसीटीवी फुटेज मांगी और फिर समिति को बताया गया कि वह गायब हो गई है.

बदलापुर मामले के मद्देनजर उन्होंने कहा था कि सीसीटीवी कैमरे न लगाने और उनका रखरखाव न करने वाले स्कूलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पीड़ितों के माता-पिता को 10 लाख रुपये और 3 लाख रुपये दिए हैं और स्नातक तक उनकी शिक्षा का खर्च भी उठाएगी.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!