भोपाल: बच्चों को क्लासरूम से बाहर करके महिला शिक्षक ने पढ़ी नमाज

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सीएम राइज स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में आरोप है कि एक शिक्षिका स्कूल के अंदर नमाज पढ़ रही है। आपको बता दें कि क्लासरूम से बच्चों को बाहर करके खुद अकेले क्लास रूम में पढ़ रही महिला नमाज

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सीएम राइज स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में आरोप है कि एक शिक्षिका स्कूल के अंदर नमाज पढ़ रही है। आपको बता दें कि क्लासरूम से बच्चों को बाहर करके खुद अकेले क्लास रूम में पढ़ रही महिला नमाज। ये मामला अब बढ़ता ही जा रहा है इस मामले में संतो में भारी रोष दिख रहा है।

हिंदू संगठनों के बाद अब उज्जैन के संतो ने अक्रोश जताते हुए सरकार से ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं। इस पर हिंदू संगठन नाराज हो गए है और प्रधानाचार्य ने लेड़ी टीचर पर को नोटिस जारी कर दिया। हिंदू संगठन इस पर कह रहे है कि अगर इस पर कार्रवाई नहीं हुई तो वो स्कूल में रामायण और हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

यह मामला सामने आते ही शिक्षा विभाग हरकत में आया और स्कूल के प्रिंसिपल को निर्देशित किया। साथ ही जांच के लिए टीम भेजी। स्कूल के प्राचार्य केडी श्रीवास्तव ने दोनों शिक्षिकाओं को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है कि सरकार स्कूल और शैक्षणिक गतिविधियों के स्थान पर नमाज क्यों पढ़ी गई। भोपाल के सरकारी स्कूल और वह भी सीएम राइज जैसे स्कूल के कक्षा के अंदर नमाज पढ़ने का यह मामला आने पर हंगामा खड़ा हो गया है। आपको बता दें कि यह स्कूल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है।

calender
03 March 2023, 01:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!