देवरिया में बड़ा हादसा: बेकाबू ट्रेलर ने तीन लोगों को रौंदा, सभी की मौत

देवरिया से भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर दुकान से टकरा गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

calender
20 January 2023, 12:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया से भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर दुकान से टकरा गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके साथ एक हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्परता दिखाते हुए हादसे में घायल हुए व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, देवरिया जनपद के मदनपुर थाना स्थित बरांव चौराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर सरकारी शराब की दुकान में घुस गया। वहीं दुकान के पास स्थानीय लोग अलाव जलाकर हाथ सेंक रहे थे। इस दौरान अनियंत्रित ट्रेलर ने वहां बैठे लोगों की भी अपनी चपटे में ले लिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में ड्राइवर भी बुरी तरह घायल हुआ है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस हादसे को लेकर अभी वजह साफ नहीं हुई है, इसको लेकर जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान बहसुआं गांव निवासी गौरी गोंड़ (60) और सुनील मद्धेशिया (45) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि ये दोनों ट्रेलर के पहिया के नीचे आ गए थे, जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पारस पांडेय की रास्ते में मौत हो गई।

इन दिनों कोहरा छाए रहने की वजह से सड़क दुर्घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। दरअसल, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है और कुछ भी ठीक से दिखाई नहीं देता। यहीं कारण है कि कई बार वाहनों की आपस में जोरदार टक्कर हो जाती है और वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाते है।

calender
20 January 2023, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो