रेवाड़ी में बड़ा हादसा: दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर में 3 की मौत, 7 घायल

हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि दो कारों की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 7 अन्य लोग घायल हो गए।

Shruti Singh
Shruti Singh

Accident in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि दो कारों की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 7 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में तीन बच्चे भी शामिल है जिन्हें इलाज के लिए रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के गुर्जरवास गांव के पास एक हुंडई एक्सेंट और ईको कार के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों गाड़ियों के चालक और एक अन्य यात्री की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के लोग पास के ही गांव में शादी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में एक तेज रफ्तार कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। ये आमने-सामने की टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ियों की परखच्चे उड़ गए। वहीं पुलिस ने इस हादसे को लेकर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि ये हादसा किस वजह से हुआ है, इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गाड़ी के विपरीत दिशा से आने की वजह से ये सड़क दुर्घटना हुई। लेकिन अभी इसको लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं हादसे में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस का कहना है कि रेवाड़ी में रोड एक्सीडेंट किस वजह से हुआ,यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर, आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

calender
30 January 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो