Bihar: सीएम नीतीश ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू का हाल, बोले -वो ठीक हैं

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव का हाल-चाल जाना है। उन्होंने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू की हेल्थ के बारे में पूछा।

calender
06 December 2022, 02:27 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव का हाल-चाल जाना है। इसके लिए उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से फोन पर बात की। तेजस्वी ने उन्हें बताया कि अब वह ठीक है। बता दें कि सोमवार को लालू यादव का सिंगापुर के अस्पताल में सफलतापूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट हुआ। इसको लेकर ही सीएम नीतीश ने उनका हाल जाना हैं।

बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी डोनेट की हैं। दरअसल, लालू यादव काफी लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और इसको लेकर उनकी बेटी काफी चिंतित थी। इसके बाद रोहिणी ने पिता को किडनी डोनेट करने की पेशकश की। हालांकि पिता लालू यादव पहले रोहिणी के किडनी दान करने के पक्ष में नही थे लेकिन फिर बाद में परिवारवालों के समझाने पर वह मान गए। वहीं कल यानि सोमवार को लालू यादव का सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में सफल किडनी प्रत्यारोपण हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जब नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को फोन किया तो उन्होंने बताया कि आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव ठीक हैं। तेजस्वी ने पिता के सफल ऑपरेशन की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छोटी बहन रोहिणी भी स्वस्थ हैं।

 

खबरें और भी हैं...

UP: बागपत में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस 

calender
06 December 2022, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो