बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद! आरा में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की घर में मिली खून से सनी लाश

बिहार में अपराधियों का दुस्साहस कितना बढ़ चुका है, इसका ताजा नमूना बीते सोमवार को आरा शहर में देखने को मिला जहां बीजेपी नेता डॉ. महेंद्र प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बता दें कि महेंद्र प्रसाद सिंह भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और राजनाथ सिंह के काफी करीबी माने जाते थे। ऐसे में घटना की सूचना के बाद पुलिस इस मामले के जांच में लग गई है।

calender
31 January 2023, 11:29 AM IST

बिहार में अपराधियों का दुस्साहस कितना बढ़ चुका है, इसका ताजा नमूना बीते सोमवार को आरा शहर में देखने को मिला जहां बीजेपी नेता डॉ. महेंद्र प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बता दें कि महेंद्र प्रसाद सिंहभारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और राजनाथ सिंह के काफी करीबी माने जाते थे। ऐसे में घटना की सूचना के बाद पुलिस इस मामले के जांच में लग गई है।

दरअसल, ये घटना नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोहल्ले की है जहां प्रोफेसर पद से रिटायर हुए महेंद्र प्रसाद सिंह अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। इस मामले के बारे में मृतक के छोटे भाई हीरा सिंह कहा कहना है कि सोमवार की मृतक की बेटी ने फोन करके सूचना दी कि उन लोगों के लगातार कॉल करने के बावजूद घर में कोई फोन नहीं उठा रहे हैं। ऐसे में हीरा सिंह ने उनके घर जाकर देखा तो पाया कि उनके भाई और भाभी की हत्या हो गई है और घर की दीवारों पर हर तरफ खून के छींटे थे। ऐसे में हीरा सिंह की सूचना पर ही मौके पर पुलिस पहुंची।

गौरतलब है कि महेंद्र प्रसाद सिंहऔर उनकी पत्नी दोनों हीप्रोफेसर रह चुके थे। महेंद्र प्रसाद सिंह, वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में पीजी पॉलिटिकल साइंस विभाग के विभागाध्यक्ष रह चुके हैं तो वहीं उनकी पत्नी एमएम महिला कॉलेज आरा में मनोविज्ञान विभाग की हेड थी। दोनो रिटायरमेंट के बाद आरा में रह रहें थे। मीडिया जो जानकारी सामने आई है उसक मुताबिक इन दोनो की तीन लड़कियां हैं जो शादीशुदा है और वह तीनों ही बाहर रहती हैं। वहीं बताया जा रहा है कि इस प्रोफेसर दंपति काकिसी सेकोई दुश्मनी या विवाद नहीं था। वहीं पुलिस इस मामले की अपनेस्तर से छानबीन भी कर रही है।

इस मामले परक्षेत्र के एसपी प्रमोद कुमार ने बताया है किमहेंद्र प्रसाद सिंहऔर उनकी पत्नी की हत्या किसी भारी चीज से उन्हें चोट पहुंचाकर की गई है।बॉडी देख पता चलता है किहत्या पुलिस के पहुंचने के कुछ 6से 10 घंटे पहले हुई थी, हालांकि हत्या कब और कैसे हुई है ये भी फिलहाल जांच का विषय है और जांच के बाद ही इस पर कुछ भी कहा जा सकता है।  

calender
31 January 2023, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो