बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बने, घर में आई नन्हीं परी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को पिता बन गए है। उन्होंने खुद बेटी के की जानकारी ट्विटर पर साझा की है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सोमवार को पिता बन गए है। उन्होंने खुद बेटी के की जानकारी ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमे वो बच्ची को गोंद में लिए हुए नजर आ रहे है। तेजस्वी यादव ने बेटी होने की जानकारी देते हुए लिखा कि 'भगवान ने आनंदित होकर पुत्री के रूप में उपहार भेजा है।' अस्पताल में तेजस्वी के साथ उनकी बहनें भी दिखीं। तेजस्वी के बच्चे की बड़ी बुआ मीसा भारती ने बताया कि घर में हमारे प्यारी बेटी आई है।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता की शादी राचेल गोडिन्हो से हुई है, जिन्हें अब राजेश्वरी यादव के नाम से जाना जाता है। यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने भी अपनी खुशी साझा करते हुए कहा कि उनके घर में 'नन्ही परी' के रूप में एक नया मेहमान आया है।

लालू-राबड़ी बने पहली बार दादा-दादी-

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव दादा बन गए हैं। अपनी पोती को गोद में लिए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके साथ में दादी राबड़ी देवी भी हैं। लालू यादव और राबड़ी देवी हॉस्पिटल में बेटे तेजस्वी और बहू राजश्री के संग दिखे। पोती को गोद में लेने की तस्वीरें लालू ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत, रोमांचक, सुखद और मंत्रमुग्ध करने वाला पल होता है। उन्होंने इससे पहले एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा- कभी-कभार अनुभूति होती है कि नाती-पोती आपकी आत्मा का भी थोड़ा सा हिस्सा आपसे ले लेते हैं।

तेजप्रताप यादव ने इस खुशी में विधानसभा में लड्‌डू बांटे। इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है....अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी...मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई..

इसके साथ ही छोटी बुआ रोहिणी ने भी तेजस्वी और बच्ची की फोटो के साथ एक के बाद एक 2 ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे।

दूसरे ट्वीट में लिखा कि मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके..आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने।

बड़ी बुआ ने मीसा भारती ने भी बच्ची की फोटो ट्वीट कर लिखा- घर में हमारे प्यारी बेटी आई है!

मुश्किलों के बीच आई खुशियां-

लैंड फॉर जॉब्स मामले में पिछले 1 महीने से लालू का परिवार संकट में है। पहले केस को लेकर ED के दिल्ली से लेकर पटना तक छापे। फिर लालू, राबड़ी और मीसा से पूछताछ। हालांकि लालू, राबड़ी को इस केस में जमानत मिल गई है। इसके बाद तेजस्वी को भी CBI ने समन भेजा। CBI के समन के खिलाफ कोर्ट भी गए थे, ताकि CBI पूछताछ ना करे।

हालांकि, तेजस्वी को राहत नहीं मिली थी। इसके बाद शनिवार को लैंड फॉर जॉब्स केस में तेजस्वी यादव से 8 घंटे पूछताछ की। वहीं ED ने मीसा भारती से 7 घंटे पूछताछ की। सोमवार को बेटी के जन्म से लालू परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है।

calender
27 March 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो