आरा, बिहार: बिहार के आरा जिला का रहने वाला सौरभ कुुमार की किस्मत रातों- रात चमक गई। दरअसल, सौरभ ने बीते भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी-20 मुकाबले में ऑनलाइन गेमिंग एप में पैसा लगाया था। सौरभ ने भारत के खेलने तक लास्ट अपडेट देखा फिर नींद आने के बाद सो गया। सुबह जब वह एप को दोबारा से चेक किया तब उसने जो देखा उसे पहली नजर में विश्वास नही हुआ।

दरअसल, सौरभ का अकाउंट लीडर बोर्ड में टॉप पर था और वह एक करोड़ रुपये जीत चुका था। उसके बाद फिर क्या सौरभ के गांव के बाद यह खबर आग तरफ पूरे प्रदेश में फैल गई। सौरभ के परिजन के खुशी के आंसू थम नही रहें हैं। चारों तरफ खुशियों का माहौल है। बीते दिन सौरभ के अकाउंट में 30 लाख टैक्स कटकर 70 लाख रुपये उसके अकाउंट में आ चुके हैं। सौरभ का सालों का मेहनत रंग लाया। सौरभ ने बताया कि वह 2019 से ही ऑनलाइन गेमिंग में पैसा लगा रहा था। कई बार वह हारा, कभी हजारों रुपये जीते ऐसा ही चलता रहा और बीते 20 सितंबर को उसकी टीम ने जो कर दिखाया वह अब उदाहरण बन गया है।

सौरभ ने बताया कि उसने अपने टीम में भारत टीम की ओर से  बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, गेंदबाज उमेश यादव और ऑस्ट्रेलिया टीम से  विकेटकीपर एम. एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली ऑड और नाथन इल्स के बेहतर प्रदर्शन पर अपनी किस्मत आजमाई थी। लेकिन हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी ने उसकी किस्मत बदल दी।