इंदौर में BJP नेता को गोलियों से भूना, भगवा यात्रा की जगह निकली अर्थी, कैलाश विजयवर्गीय के थे बहुत नजदीकी

BJP leader Murder: इंदौर में भगवा यात्रा की तैयारी में लगे बीजेपी नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. इस घटना को अंजाम तब दिया गया था जब वह अपने साथियों के साथ यात्रा की विधि व्यवस्था करने में व्यस्त था. इसी बीच कुछ बदमाशों ने उनपर गोली चला दी. जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े, वहीं मौके पर उपस्थित उसके साथियों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

BJP leader Murder: इंदौर में बीजेपी नेता मोनू कल्याणे को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया है. जानकारी मिल रही है कि वह भगवा यात्रा की तैयारी में थे. इतना ही नहीं मोनू कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक बताए जा रहे हैं. दरअसल बीती रात बीती रात कुछ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद इस घटना से गुस्साए लोगों ने आरोप‍ियों के घरों में तोड़फोड़ मचा दी है. वहीं पुलिस ने इस गुनाह के मामले में 2 लोगों का नाम भी दर्ज कर लिया है. 

भगवा यात्रा की तैयारी में था मोनू

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता मोनू कल्याणे भगवा यात्रा निकालने की तैयारी में था. मोनू बीती रात अपने दोस्तों के साथ भगवा यात्रा के लिए प्लान कर रहा था. इसके लिए वह झंडे-बैनर लगवाने और बनवाने में लगा हुआ था. इसी बीच कुछ लोगों ने उसपर अचानक से हमला कर दिया साथ ही गोलियां चलाकर उसके सीने को छल्ली कर दिया. वहीं मामले में पुलिस ने दो लोगों का नाम दर्ज कर लिया है. 

मोनू कल्याणे की हुई हत्या
मोनू कल्याणे की हुई हत्या

पुलिस ने बताया कि ये भयानक घटना रात करीब 2 बजे चिमनबाग के नजदीक गणेश मंडल के सामने की है. जहां उषा फाटक का रहने वाला मोनू पिता राजेंद्र कल्याणे अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ झंडे-बैनर लगवा रहा था. दरअसल आज यानी रविवार को मोनू ने चिमनबाग से राजवाड़ा तक भगवा यात्रा निकालने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच दो बदमाशों ने अचानक आकर लगातार फायरिंग करनी शुरू कर दी.  

नेता के सीने में लगी गोलियां 

बीजेपी नेता मोनू के सीने में गोली लगी और 1 गोली दायें हाथ को छूते हुए पास हो गई. तभी मौके पर मौजूद उसके दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल पहुंचाया. मगर डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया. बता दें कि मोनू कल्याणे विधानसभा क्रमांक-3 में बहुत सक्रिय था. साथ ही मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय के बहुत नजदीकी हुआ करता था. मोनू को भारतीय जनता युवा मोर्चा में पदाधिकारी का पद मिला हुआ था. 

calender
23 June 2024, 01:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो