भाजपा सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है': मनीष सिसोदिया

दिल्ली की तिहाड़ जेल से स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियों सामने आया है, जिसमें वीडियों में मसाज कराते हुए दिख रहे है। इसको लेकर भाजपा पार्टी आप पर हमलावर हो गई है। बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि आप सरकार ने जेल के नियमों का उल्लंघन किया है, साथ ही उन्होन कहा कि सजा की जगह मजा दिया गया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली की तिहाड़ जेल से स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियों सामने आया है, जिसमें वीडियों में मसाज कराते हुए दिख रहे है। इसको लेकर भाजपा पार्टी आप पर हमलावर हो गई है। बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि आप सरकार ने जेल के नियमों का उल्लंघन किया है, साथ ही उन्होन कहा कि सजा की जगह मजा दिया जा रहा हैं।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं. उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है. कोविड के बाद से उनके lungs में patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मज़ाक़ बनाने की सोच ही बहुत घटिया है।

साथ ही सिसोदिया ने कहा कि क़ानून में जेल में बंद आदमी को अधिकार है, यदि उसे बीमारी होती है तो इलाज दिया जाएगा। दूसरी जेलों में ऐसे Video मिल जाएंगे। Court ने ED को Video Leak ना करने का निर्देश दिया। इसके बावजूद BJP ने Video चलाया। यह कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है। इस पर हम कार्रवाई करेंगे। 

calender
19 November 2022, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो