Bomb Threat: तिरुपति में तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Bomb Threat: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में स्थित तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी 25 अक्टूबर को ईमेल के माध्यम से मिली है.धमकी भरे इस ईमेल की विषय पंक्ति में 'TN CM शामिल' लिखा गया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bomb Threat: आंध्र प्रदेश के तिरुपति में स्थित तीन होटलों को आज बम  से उड़ाने की धमकी दी गई है.इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया है. लीला महल सेंटर के तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. होटल के मालिक ने पुलिस को सूचित किया क्योंकि मेल में दूसरे होटल को भी धमकी मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया और होटल की जांच की.

इस धमकी में यह दावा किया गया कि बम ड्रग किंगपिन जाफ़र सादिक की गिरफ्तारी के जवाब में लगाया गया था. बता दें कि जाफ़र सादिक को इस साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस और खोजी कुत्तों ने होटलों की गहन तलाशी शुरू की.

धमकी में मुख्यमंत्री स्टालिन का नाम

इस मेल में कहा गया है कि तमिलनाडु में आतंकी जफर सादिक को सजा दी गई है और सजा दिलाने में मुख्यमंत्री स्टालिन ने मदद की है, इसलिए आईएसआई धमाके करने की कोशिश करेगी, जिसका असर सीएम पर पड़ेगा. परिवार के साथ-साथ तमिलनाडु के कुछ स्कूल भी. 

झूठी निकली धमकी की खबर

पुलिस ने धमकी की सूचना मिलने के बाद तिरूपति के होटलों की तुरंत जांच की, लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. तलाशी में यह पुष्टि हुई कि धमकी एक झूठी खबर थी और कोई खतरा नहीं था.

पुलिस ने सभी को सचेत रहने की दी सलाह 

हालांकि, इस घटना ने सुरक्षा को लेकर नई चिंताओं खड़ी कर दी है. ऐसे में पुलिस ने सभी को सचेत रहने की सलाह दी है. पुलिस अब इस धमकी के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच कर रही है. स्थानीय निवासियों और पर्यटकों में भय और चिंता फैल गई थी, लेकिन पुलिस की तत्परता से स्थिति को संभाल लिया गया.

calender
25 October 2024, 10:56 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो