शाहजहांपुर के कटरा थाना क्षेत्र में भाई ने भाई की पीट-पीट कर हत्या

त्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के छिड़कापुर निवासी बरोहन सिंह की हत्या का मामला सामने आया है। जिनकी उम्र 42 साल है। जिसमें एक भाई बना दूसरे भाई का हत्यारा, दरअसल आपको बता दे कि रिश्ते के भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया यहां बेटों के साथ मिलकर चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शाहजंहापुर। उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के छिड़कापुर निवासी बरोहन सिंह की हत्या का मामला सामने आया है। जिनकी उम्र 42 साल है। जिसमें एक भाई बना दूसरे भाई का हत्यारा, दरअसल आपको बता दे कि रिश्ते के भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया यहां बेटों के साथ मिलकर चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

तभी उसका चचेरा भाई ओमेंद्र अपने दो बेटों और परिवार वालों के साथ खेत पर पहुंचा। इसके बाद वहां विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। वहीं चचेरे भाई ओमेंद्र और उसके बेटों ने बहोरन को मौके पर ही लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

और पढ़े...

सिद्धार्थनगर में शहीदों के सम्मान के लिए निकली शहीद सम्मान यात्रा

calender
21 November 2022, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो