BRS को राष्ट्रीय स्तर पर भी समर्थन मिलना चाहिए : मंत्री श्रीनिवास गौड़

महाराष्ट्र के नादोड़ में बीआरएस ने तेलंगाना के बाहर पहली बड़ी जनसभा की थी जिसको तेलंगाना के सीएम केसीआर ने संबोधित किया था इस जनसभा में भारी मात्रा में बीआरएस के समर्थक पहुंचे थे। वहीं अब इसको लेकर राज्य के आबकारी मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि, "तेलंगाना को हर क्षेत्र में विकसित करने वाले मुख्यमंत्री केसीआर देश को भी बदलने को आतुर हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) राष्ट्रीय लेवल तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है और बीआरएस को जनता और अन्य विपक्षी दलों का भी पूरा समर्थन मिल रहा है इसको लेकर तेलंगाना के सीएम केसीआर कोई कसर नहीं छोड़ रहे है हाल ही में महाराष्ट्र के नादोड़ में बीआरएस ने तेलंगाना के बाहर पहली बड़ी जनसभा की थी जिसको तेलंगाना के सीएम केसीआर ने संबोधित किया था इस जनसभा में भारी मात्रा में बीआरएस के समर्थक पहुंचे थे।

वहीं अब इसको लेकर राज्य के आबकारी मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि, "तेलंगाना को हर क्षेत्र में विकसित करने वाले मुख्यमंत्री केसीआर देश को भी बदलने को आतुर हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि तेलंगाना में पिछड़ी जातियों को दी गई प्राथमिकता पर विचार करते हुए राष्ट्रीय जातियों को राष्ट्रीय स्तर पर बीआरएस का समर्थन करने के लिए राजी किया जाना चाहिए।"

उन्होंने आरोप लगाया कि, "देश भर में 80 करोड़ लोग बीसी कैटेगरी के हैं, जबकि केंद्र ने बजट में उनके लिए केवल दो हजार करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। पता चला है कि तेलंगाना सरकार ने तेलंगाना में दो करोड़ बीसी के लिए छह हजार करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। उन्होंने कहा कि बीआरएस को बीसी शाखा स्थापित करने का गौरव प्राप्त हुआ है और बीआरएस सभी जाति के कार्यकर्ताओं को समर्थन प्रदान करेगी।"

उन्होंने कहा कि, "पिछड़े वर्ग के बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने के संकल्प के साथ राज्य भर में 325 गुरुकुलों का गठन किया गया है। राज्य के बजट में लाखों करोड़ रुपये कल्याणकारी योजनाओं के लिए आवंटित किए गए हैं और अधिकांश बीसी समुदायों के लिए जाएंगे। यह सुझाव दिया गया कि जाति संघों को एकता के साथ कार्यों को पूरा करना चाहिए।"

calender
07 February 2023, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो