रिपोर्ट। संजय पांडेय

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव में इस बार बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) भी नगर निगम में सरकार बनाने का दावा कर रही है। जिसमें पूर्वी दिल्ली के घडौली वार्ड संख्या (194) से बीएसपी प्रत्याशी राजरानी कर्दम भी इस बार चुनावी मैदान है।

बसपा प्रत्याशी राजरानी कर्दम ने अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों से बिजली, पानी, रोजगार, शिक्षा, पार्क व नालियों के विकास कार्यों जैसे विभिन्न वादों के जरिए बीएसपी के पक्ष में आगामी चार दिसंबर को होने वाले चुनाव में वोट देने की अपील की है।

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने एमसीडी चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार प्रसार करने का फैसला किया है। इससे पहले पार्टी ने पिछले दिनों एमसीडी चुनाव के लिए लगभग चालीस स्टार प्रचारकों की आधिकारिक सूची जारी की थी। जिसमें पार्टी की तरफ से एमसीडी चुनावों के लिए विभिन्न उम्मीदवारों के समर्थन में अलग-अलग स्थानों पर जनसभाएं, रैलियां और रोड शो करेंगे।

गौरतलब हो कि एमसीडी के सभी 250 वार्डों के लिए आगामी चार दिसंबर को मतदान है। जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी। जिनमें एक सौ से अधिक वार्ड की सीटों पर बसपा ने भी अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा हैं।