BJP मंत्री के घर के सामने बुजुर्ग पर सांड ने किया हमला, देखें घटना का खौफनाक VIDEO

Meerut News: इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. जिसमें एक सांड राह चलते बुजुर्ग को मारते हुए दिखाई दे रहा है. इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें पास के एक असपातल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Meerut News: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल होता ही रहता है.  इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. जिसमें एक सांड राह चलते बुजुर्ग को मारते हुए दिखाई दे रहा है. इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना यूपी की भाजपा सरकार में  राज्यमंत्री दिनेश खटीक के घर के सामने हुई है. 

वायरल हो रहा वीडियो 

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आवारा पशुओं  का आतंक दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच मेरठ से वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा  सकता है  कि बुजुर्ग आराम से अपनी रहा पकड़ते हुए लाठी के सहारे जा रहे होते हैं. ऐसे में आचनक साइड में खड़ा एक आवारा सांड बुजुर्ग को सींगों पर उठाकर पटक देता है. इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्होंने पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना का वीडियो बीते दिन चार सितंबर का है और यह  घटना  मेरठ के गंगानगर के डी ब्लॉक की बताई जा रही है. 

'BJP राज्य मंत्री के घर के सामने हुई घटना' 

इस बीच मिली जानकारी के अनुसार, गंगानगर के रहने वाले प्रमोद इलेक्ट्रिक का काम करते हैं. उनके 85 वर्षीय पिता कृपाल बुधवार शाम को पैदल ही दुकान पर जा रहे थे तभी उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में राज्य मंत्री दिनेश खटीक के आवास के पास एक सांड ड्रम से कुछ खा रहा था और जैसे ही कृपाल उसके बराबर पहुंचे तो सांड ने  उन पर हमला कर दिया और टक्कर मार दी. बुजुर्ग कृपाल सिंह सड़क पर जा गिरे और घायल हो गए.  

राह से गुजर रहे लोगों ने बुजुर्ग को पहुंचाया अस्पताल 

इस घटना को देखकर वहां से गुजर रहे कुछ लोग रुक गए और किसी तरह उन्होंने सांड को भागते हुए बुजुर्ग को उठाकर बैठाया और मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी  कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.  जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में मेरठ के एसपी देहात राकेश कुमार का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है जो कि गंगा नगर थाना क्षेत्र का है. हम इसकी जांच कर रहे हैं.

calender
06 September 2024, 04:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!