बुरहानपुर: सूने मकान का तोड़ा ताला और पचास तोला सोने के आभूषण ले गए चोर

बुरहानपुर जिले में सक्रिय चोर गिरोह लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन तक पहुंच नहीं पा रही है। वहीं एक बार फिर शनिवार-रविवार की रात लालबाग थानाक्षेत्र के लोनी स्थित एक सूने मकान को चोर गिरोह ने निशाना बनाया

calender
05 December 2022, 07:37 PM IST

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। बुरहानपुर जिले में सक्रिय चोर गिरोह लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन तक पहुंच नहीं पा रही है। वहीं एक बार फिर शनिवार-रविवार की रात लालबाग थानाक्षेत्र के लोनी स्थित एक सूने मकान को चोर गिरोह ने निशाना बनाया।

चोर गिरोह मुख्य द्वार और बेडरूम का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी में रखे पचास तोला सोने के आभूषण ले उड़े और इसके अलावा 95 हजार रुपए की नकद राशि भी ले गए हैं। जानकारी के अनुसार मकान मालिक अनिल चौधरी और उनकी पत्नी सेलाबाई चार दिन पहले पुणे में रह रहे अपने बेटे के पास गए थे।

जब सोमवार की सुबह घर लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। उन दोनों ने जब अंदर जाकर देखा तो अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी में रखे आभूषण व नकदी गायब थी। उन्होंने घटना की सूचना तुरंत लालबाग थाने को दी। वहीं लालबाग थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा ने बताया कि चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है और चोरों का सुराग लगाने के लिए टीमें मैदान में उतारी गई हैं।

बताते चलें कि बीते सप्ताह ही शराब ठेकेदार रुपिंदर कीर के कार्यालय में भी तेरह लाख की डकैती हुई थी। इसके अलावा भी स्टेडियम के पास स्थित दुकान से लाखों का पान मसाला और नेपानगर के चार स्थानों से लाखों रुपए का सामान चोर ले गए थे। लेकिन अभी तक इन चोरियों का पुलिस राजफाश नहीं कर पाई है।

राजफाश हो सकता है -

जिले में लगातार बढ़ रही चोरी और डकैती की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा का कहना है कि सभी प्रकरणों में कार्रवाई लगातार जारी है। डकैती व चोरी के आरोपितों की जल्द ही गिरफ्तारी कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

पुलिस महकमें के सूत्र बताते हैं कि शराब ठेकेदार के यहां डकैती और पान मसाला चोरी सहित अन्य मामलों को पुलिस ने करीब-करीब सुलझा लिया है। इन अपराधों में संलिप्त कुछ आरोपितों को हिरासत में ले भी लिया गया है। लूटी गई रकम की रिकवरी उनसे कराई जा रही है। पुलिस इन मामलों का राजफाश मंगलवार या बुधवार को कर सकती है।

calender
05 December 2022, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो