‘CBI-ED के पास सिर्फ मनोहर कहानियां हैं’ BJP का मकसद AAP को खत्म करना- चड्ढा

दिल्ली शराब नीति घोटाले में शुक्रवार को ईडी की ओर से मनीष सिसोदिया की दोबारा 7 दिन कस्टडी बढ़ाने की मांग की गई। जिस पर कोर्ट ने 5 दिन की मंजूरी दी।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दिल्ली शराब नीति घोटाले में शुक्रवार को ईडी की ओर से मनीष सिसोदिया की दोबारा 7 दिन कस्टडी बढ़ाने की मांग की गई। जिस पर कोर्ट ने 5 दिन की मंजूरी दी। कोर्ट के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केन्द्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि ईडी और सीबीआई के पास कोई सबूत नहीं है।

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद AAP को खत्म करना है। इसी कवायद से वो झूठे केस तैयार करवा रही है, ताकि उसके नेताओं को जेल में डाला जा सके। उन्होंने कहा कि CBI और ED के पास मनोहर कहानियों के अलावा मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और ना ही उनके यहां से कोई रिकवरी हुई। देश को समझना होगा कि कोर्ट ने सिसोदिया को दोषी नहीं माना है, बल्कि CBI-ED पूछताछ के बहाने उन्हें जेल में रखे हुए हैं।

राघव चड्ढा ने कहा कि कोर्ट सीबीआई की पूछताछ के बाद सिसोदिया को बेल देने वाली थी, लेकिन ईडी ने उनको गिरफ्तार कर लिया। उसने कोर्ट से 10 दिन मांगा, लेकिन उसे 7 दिन ही मिले। 7 दिन में सिर्फ 15 घंटे ही पूछताछ हुई। इस वक्त में केवल 3 लोगों से आमना-सामना करवाया गया। उनका मकसद बस किसी तरह से मनीष सिसोदिया को जेल में रखना है। आज फिर उन्हीं 3 से आमना-सामना करवाने के लिए ईडी ने रिमांड मांगी। ये क्या मजाक बना रखा है। चड्ढा ने कहा कि बीजेपी की मनोहर कहानियों का ये हाल है कि प्रवर्तन निदेशालय ने 2014 से 2022 तक 8 साल में 3555 केस दर्ज किए। इनमें से कुल मिलाकर कोर्ट ने महज 23 लोगों को सजा सुनाई। उनका मकसद बस ये है कि फर्जी केस डालो और आप नेता को जेल में डालो।

calender
17 March 2023, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो