Election 2024: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में बरसी कुर्सी, कार्यकर्ता आपस में भिड़े

Azamgarh: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और डिम्पल यादव की जनसभा में हुई तोड़फोड़, वहीं आजमगढ़ में मतदान छठवें चरण में होने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Azamgarh: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए चुनावी प्रचार में बहुत तेजी देखी जा रही है. वहीं पांच चरणों का चुनाव भी हो चुका है, दो चरणों के चुनाव के लिए सभी दल अपनी-अपनी ताकत लगाने में लगे हुए हैं. इसी बीच खबर मिल रही है कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और डिम्पल यादव आज आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान जनसभा में अचानक भगदड़ मच गई. इतना ही नहीं चारों तरफ कार्यकर्ता कुर्सी फेंकने लगे साथ ही ईंट-पत्थर उठाकर फेंकने लगें. 

कुर्सियों की ताबड़तोड़ हुई वर्षा 

मिली जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र के सरायमीर में समाजवादी पार्टी (सपा) जनसभा को संबोधित कर रही थी. इस दरमियान आज यानी मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में ताबड़तोड़ कुर्सियों की बारिश होने लगी. बेलगाम कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ते नजर आएं, जिसके बाद पुलिस को मामले को शांत कराने के लिए सामने आना पड़ा. वहीं देखा गया कि अखिलेश यादव मंच पर बैठे रहे और संचालक माइक से लोगों को शांत रहने की गुजारिश करते रहे. चारों तरफ आपस में पत्थरबाजी और ईंट की बौछार कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी. 

प्रयागराज में कार्यकर्ताओं ने मचाया था हड़कंप 

आपको बता दें कि इससे पहले जब यूपी के प्रयागराज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा चल रही थी. इस दरमियान भी इसी तरह का घटना देखा गया था. वहीं संतकबीर में भी अखिलेश के कार्यकर्ताओं ने रैली की बैरीकेडिंग तोड़कर फेंकने लगे थे. सुरक्षा घेरा खत्म करते हुए कई लोगों ने वहां भी अफरा-तफरी मचाई थी. 

पुलिस ने किया ममाले को शांत करने की कोशिश 

अखिलेश यादव की जनसभा में हुए भगदड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को बहुत मशक्कत करना पड़ा था. जानकारी दें कि आने वाले 25 मई को आजमगढ़ में मतदान किया होना है. जिसके लेकर ये समाजवादी पार्टी की ये पहली सनसभा थी. जिसमें बहुत ज्यादा हंगामा देखने को मिला.

calender
21 May 2024, 03:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!