चाकूबाजी के बाद उदयपुर में अराजकता: तोड़फोड़ और आगजनी, धारा 144 लागू

राजस्थान के उदयपुर में शुक्रवार को स्कूली बच्चों के बीच चाकूबाजी की घटना के बाद तनावपूर्ण माहौल उत्पन्न हो गया. एक सरकारी स्कूल में हुई इस घटना में एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और आईसीयू में भर्ती है. इसके बाद, आक्रोशित लोगों ने सड़कों पर खड़ी गाड़ियों को पलट दिया और कई इलाकों में पथराव किया.

JBT Desk
JBT Desk

राजस्थान के उदयपुर में स्कूली बच्चों के बीच चाकूबाजी की घटना के बाद शुक्रवार को अचानक तनावपूर्ण माहौल उत्पन्न हो गया है. शहर के विभिन्न हिस्सों में तोड़फोड़ की घटनाएँ सामने आई हैं और कई कारों में आग लगा दी गई है. जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल के अनुसार, आज सुबह बच्चों के बीच लड़ाई के दौरान एक बच्चे पर चाकू से हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गया. फिलहाल, घायल बच्चे की हालत गंभीर है और उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है. कलेक्टर ने सभी से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और शांति बनाए रखें.

उदयपुर में चाकू से हमला

आक्रोशित लोगों ने सड़कों पर खड़ी गाड़ियों को पलट दिया और शहर के कई इलाकों में पथराव की घटनाएं भी हुईं. यह घटनाएं एक सरकारी स्कूल में शुरू हुईं, जहां एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल छात्र को अध्यापक की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में एक छात्र ने दूसरे छात्र की जांघ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. घायल छात्र को स्कूल के शिक्षक एमबी अस्पताल ले गए. यह घटना राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भट्टियानी चोहट्टा में हुई. घटना के बाद जिला शिक्षा अधिकारी और सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. स्कूल में दहशत का माहौल बन गया और घायल बच्चे की मौत की अफवाह फैलने पर लोग आक्रोशित हो गए.

दोनों छात्रों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घायल बच्चे की खबर के बाद बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग इकट्ठा हो गए हैं. उन्होंने शहर के बाजार बंद करवा दिए और अस्पताल में भी बड़ी संख्या में जुटे हुए हैं, जहां वे कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

calender
16 August 2024, 08:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!