गधे की मौत पर तांडव, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग, पुलिस ने 65 लोगों पर दर्ज की FIR

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले में एक गधे की मौत को लेकर ग्रामीणों के बीच विवाद फैल गया है. इस दौरान पुलिस ने 65 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों के बीच यह विवाद बिजली की आपूर्ति और जानवर की मौत को लेकर हुआ.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां एक गधे की मौत को लेकर ग्रामीणों में विवाद उत्पन्न हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस ने 65 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. यह विवाद बिजली की आपूर्ति और जानवर की मौत के कारण पैदा हुआ है. कुछ ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत की है. यह घटना केसठ ब्लॉक के रामपुर गांव में हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करंट लगने से एक गधे की मौत हो गई. इसके बाद ग्रामीण बिजली विभाग को दोषी मानते हुए शिकायत करने बिजली केंद्र पहुंचे. हंगामे के बाद बिजली विभाग के एसडीओ ने 65 ग्रामीणों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. 

गधे की मौत पर की मुआवजे की मांग

इस बीच यहां के ग्रामीण स्थानीय पावर ग्रिड स्टेशन के बाहर जमा हुए और गधे की मौत के लिए मुआवजे की मांग की. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कुछ ग्रामीण पावर ग्रिड स्टेशन में घुस गए और इलाके में बिजली की आपूर्ति बंद कर दी. सीनियर अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ही करीब 3 घंटे बाद आपूर्ति बहाल की जा सकी.

मामले पर क्या बोली पुलिस?

इस बीच पुलिस ने बताया कि बाद में राज्य बिजली विभाग के एक सीनियर अधिकारी ने ग्रामीणों के खिलाफ बिजली आपूर्ति बाधित करने और सरकारी कर्मचारियों के कामकाज में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत दर्ज कराई. एसपी शुभम आर्य ने कहा, शिकायत के आधार पर क्षेत्र में तीन घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित करने के आरोप में 65 ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. कुछ ग्रामीणों ने इस मुद्दे पर विभाग के अधिकारियों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है.

calender
21 September 2024, 04:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!