छतरपुर: धार्मिक स्थल पर डांस करने के मामले में युवती पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले धार्मिक स्थल बंबर बेनी माता मंदिर की सीढ़ियों पर एक युवती के द्वारा फिल्मी गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- पवन (छतरपुर, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले धार्मिक स्थल बंबर बेनी माता मंदिर की सीढ़ियों पर एक युवती के द्वारा फिल्मी गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिस मामले को लेकर के बजरंग दल के द्वारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी और आपत्ति भी जताई गई थी।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के द्वारा पुलिस को एफ आई आर दर्ज करने के निर्देश दिए गए। जिस पर छतरपुर पुलिस के द्वारा शिकायत पर जांच करते हुए वायरल वीडियो के आधार पर युवती के ऊपर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक युवती नेहा मिश्रा जो कि लवकुश नगर थाना क्षेत्र के ग्राम मडवा की रहने वाली है और इसके द्वारा मंदिरों में अश्लील वीडियो बनाए गए हैं। जिसकी शिकायत बजरंग दल ने की थी और बंबर बेनी माता मंदिर में नवरात्रि के अवसर पर वीडियो बनाने का बजरंग दल के द्वारा आपत्ति जताई गई थी और वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस के द्वारा जांच कर मामला दर्ज किया गया है।

calender
04 October 2022, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो