मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर से है, जहां खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे एक कपल को मना करना जवान को भारी पड़ गया। कपल ने पुलिस जवान से मारपीट कर दी। वहीं सिविल लाइन सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि युवक-युवती को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। यहां पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो पति-पत्नी हैं। आरोपी युवक का नाम रोशंग ज्वाला और उसकी पत्नी जायथन ज्वाला है।

दोनों शराब के नशे में धुत्त होकर श्याम प्लाजा के पास आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। जहां पुलिस जवान के मना करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस वजह से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दोनों मिजोरम के रहने वाले हैं और वर्तमान में रायपुर के तेलीबांधा इलाके में रहते हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

मामला दो दिन पुराना है -

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना दो दिन पुरानी है। सोमवार के दिन दोनों शहर के पंडरी इलाके में शराब पीकर खुलेआम आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। दुकानदारों ने इसकी सूचना डायल-112 को दी। जब मौके पर पुलिस आई तो युवक ने पुलिस से ही बहस करना शुरू कर दी। जब पुलिस ने युवक को अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को रोकने लगी और जवान को पकड़कर झूमाझटकी करने लगी।

वहीं युवक जब मौके से भागने लगा तो जवान ने दौड़कर उसे पकड़ा। बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिस जवान का कॉलर पकड़कर मारपीट भी की। इससे पुलिस जवान ने गुस्से में आकर दो-चार मुक्के युवक को जड़ दिए।

दोनों ऑटो में थे सवार -

जानकारी के अनुसार दोनों ऑटो में सवार थे। जब पुलिस ने युवक को ऑटो से बाहर निकाला तो वह भागने लगा। पुलिस जवान ने दौड़कर उसे पकड़ा। वहीं इसके बाद ऑटो में बैठी युवती भी उतर आई और पुलिस जवान से भिड़ गई।