घटना छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से है, जहां भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया हैं। एक ओर जहां परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है तो वहीं दूसरी ओर खूनी सड़क को देखकर लोगों का दिल पसीज गया।

घटना के सबंध में मिली जानकारी के मुताबिक अलग-अलग हुईं दो सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। जहां पहली घटना शाम सात बजे के आसपास की बताई जा रही है, तो वहीं दूसरी घटना रात करीब एक बजे के आस-पास हुई है। पहली घटना में पिकअप वाहन से मोटरसायकल और दूसरी घटना में ट्रेलर और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पहली घटना चरचा थाना अंतर्गत फूलपुर के जूनापारा में एनएच- 43 में शाम करीब 7:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जिसमें छोटा हाथी (ऑटो पिकअप) क्रमांक CG-15-DC-6425 जबकि मोटरसायकल क्रमांक CG-16-CL-0875 की जोरदार टक्कर हुई।

इस हादसे में हुई दो व्यक्तियों की मौत के संबंध में चरचा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोटरसायकल चालक अमित कुजुर निवासी बैकुंठपुर एलआईसी ऑफिस में डी.ओ के पद पर पदस्थ थे एवं पीछे बैठे विशेष सिंह नाम के व्यक्ति वह भी बैकुंठपुर निवासी है जो एलआईसी ऑफिस में प्यून के पद पर पदस्थ बताया जा रहा है। एल.आई.सी. के काम से दोनो उजियारपुर जा रहे थे कि इस दौरान सामने से आ रही छोटा हाथी से टकरा गए। जिससे मौके पर ही उन दोनों की मौत हो गई।

दूसरी सड़क दुर्घटना सरडी चौक के पास रात करीब 12:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जिसमें स्कूटी सवार तीन युवा दीपक पाल, चंद्रसेन यादव निवासी बैकुंठपुर और संजीव नायक निवासी रायगढ़ जिनकी उम्र लगभग 22 से 23 वर्ष की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक MP-65-H-4777 के चपेट में आने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।