छत्तीसगढ़: शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में चला चाकू, दो लोगों की मौत, हमलावर फरार

पंडरी इलाके के दलदल सिवनी में तालाब के किनारे सोमवार की देर रात शराब पार्टी के दौरान हुए आपसी विवाद में चाकूबाजी की वारदात हो गई। इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से है, जहां पंडरी इलाके के दलदल सिवनी में तालाब के किनारे सोमवार की देर रात शराब पार्टी के दौरान हुए आपसी विवाद में चाकूबाजी की वारदात हो गई। इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई हैं। बता दें कि गोकुल निषाद और जितेंद्र डहरिया की मौत हो गई है। गोकुल निषाद की मौत मौके पर हो गई थी और जितेंद्र डहरिया की मौत उपचार के दौरान अस्पताल में हुई।

वहीं जानकारी के मुताबिक फरार आरोपी भी घायल है। थाना सिविल लाइन सीएसपी वीरेंद्र चतुवेर्दी ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे दलदल सिवनी हर्ष टॉवर के पास तालाब के किनारे जितेंद्र डहरिया उम्र 21 वर्ष, गोकुल निषाद उम्र 22 वर्ष और गोकुल नंदन साहू उम्र 25 वर्ष साथ बैठकर शराब पी रहे थे।

गोकुल नंदन साहू का इसी दौरान किसी बात को लेकर गोकुल निषाद और जितेंद्र डहरिया से विवाद हो गया। जिसके बाद गोकुल नंदन साहू ने गुस्से में आकर अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र डहरिया पर एक के बाद एक कई प्रहार कर दिया।

बता दें आसपास के लोगों ने वारदात के बाद पंडरी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी थी, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग टीम घायल युवक को अस्पताल ले कर गई थी। इस हमले में गोकुल निषाद की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि जितेंद्र डहरिया गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद आरोपी गोकुल नंदन साहू भाग निकला।

आपको बता दें कि गोकुल नंदन साहू इलाके का पुराना चाकूबाज और हिस्ट्रीशीटर है और कई मामलों में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं मृतक गोकुल निषाद और जितेन्द्र डहरिया मूलत: मुंगेली जिले के रहने वाले बताए जा रहे है और दलदल सिवनी में किराए के मकान में रहकर रोजी मजदूरी का काम करते थे।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गोकुल निषाद और जितेंद्र डहरिया से आरोपी गोकुल नंदन साहू की पुरानी रंजिश थी और वह बदला लेने के लिए मौके की तलाश कर रहा था। सोमवार की रात को दोनों को तालाब किनारे शराब पीते देखकर आरोपी भी उनके साथ शराब पीने बैठ गया। इसी बीच पुरानी रंजिश की बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और इतना बढ़ा कि गोकुल नंदन ने चाकू से दोनों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया।

खबरें और भी हैं...

 

भाजपा जिला मंत्री की हत्या, सुुबह सैर पर निकले थे सात घंटे बाद मिला शव, आगामी विधानसभा चुनाव के थे दावेदार

calender
17 January 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो