छत्तीसगढ़: सारंगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने 6 बच्चियों को कुचला, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार में आ रही डंपर ने 6 मासूम बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही दो बच्चियों की मौत हो गई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

सारंगढ़- बिलाईगढ़ जिले में रविवार सुबह करीब 7:30 बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने 6 बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 2 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 2 बच्चियों की हालत गंभीर है। बाकी की 2 लड़कियों की हालात अभी समान्य बताई जा रही है। डंपर सरायपाली मार्ग की तरफ से आ रहा था।

सारंगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम बटाऊपाली की घटना -

मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बटाऊपाली में सिदार मोहल्ले की छह बच्चियां किसी पुजाई कार्यक्रम मे आईं हुई थीं। जो आज सुबह तकरीबन 7:30 बजे दानसरा से सालर के बीच बटाऊंपाली में नेशनल हाईवे रोड के किनारे स्थित तालाब पर नहाने के लिए पैदल जा रही थीं। ठीक उसी समय अचानक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर सभी बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया।

उपचार के लिए सारंगढ़ अस्पताल में भर्ती मासूम बच्चियां -

पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे की जानकारी मिलते ही गांव और घटनास्थल पर मौजूद लोगों में चीख- पुकार मच गई। घायल सभी बच्चियों को उपचार के लिए सारंगढ़ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों में 2 लड़कियों को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं गंभीर रूप से घायल 2 बच्चियों को प्राथमिक उपचार के बाद रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बाकी की 2 बच्चियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतक बच्चियों के नाम अंजू सिदार (16 वर्ष) और कविता सिदार (10 वर्ष) हैं।

घायल हुई बच्चियों के नाम -

घायल मासूम बच्चियों के नाम भारती सिदार (1 वर्ष), अंतरा सिदार (13 वर्ष), डिंकी सिदार (10 वर्ष), राखी सिदार (17 वर्ष) है। इधर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर चक्‍का जाम भी कर दिया है। पुलिस- प्रशासन के अधिकारीगण घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीं आरोपी डंपर चालक फरार है, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

calender
26 March 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो