छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर मिली है, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गाड़ी में ही फंसा रह गया था, जिसके कारण उसे गंभीर अंदरूनी चोट लगी थी। मिली जानकारी के अनुसार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हुए हैं।

वहीं हादसे का कारण बताया जा रहा है कि कार की गति काफी तेज थी। गति तेज होने के कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है कार में बैठे ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। हादसा नारायणपुर क्षेत्र में हुआ है। कैलाश यादव निवासी पुटु केला अपने दो साथियों के साथ जा रहा थे। इस बीच वे सेन्द्री मुंडा चौक के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर सीधे पेड़ से टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

वहीं कार को चला रहे कैलाश यादव उसी सामने वाले हिस्से में फंसा रह गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल के आस-पास के लोगों ने तीनों को निकालने का काफी प्रयास किया। मगर कैलाश यादव को नहीं निकाल सके। वहीं दो अन्य लोगों को किसी तरह से निकाल लिया गया। इसके बाद पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई थी।

तब मौके पर पुलिस पहुंची और काफी समय मशक्कत करने के बाद ड्राइवर कैलाश को किसी तरह से गाड़ी से निकाला गया। इस के बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने कैलाश को मृत घोषित कर दिया।

वही अन्य दो लोगों का उपचार किया जा रहा है। दोनों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। तीनों के संबंध में अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है कि वे तीनों कहां से आ रहे थे और कहां को जा रहे थे, वहीं दो अन्य घायलों के संबंध में भी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।