छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में ट्रेलर ने मारी कार को टक्कर, 40 फीट दूर तक घसीटते हुए डिवाइडर में रुकी, बाल बाल बचा परिवार

राष्ट्रीय राजमार्ग में चिचोला तेंदूनाला के नजदीक रायपुर से नागपुर जा रही कार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से ठोकर मारने के बाद अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि ट्रेलर के सामने कार फंस गई थी, ट्रेलर जिसे घसीटते हुए करीब 40 फीट तक गया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना छत्तीसग़ढ के राजनांदगांव जिले से है, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग में चिचोला तेंदूनाला के नजदीक रायपुर से नागपुर जा रही कार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से ठोकर मारने के बाद अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि ट्रेलर के सामने कार फंस गई थी, ट्रेलर जिसे घसीटते हुए करीब 40 फीट तक गया। ट्रेलर डिवाइडर में चढ़ने के बाद रुका। इसके बाद जैसे-तैसे कार पर सवार लोग बाहर निकले।

राहत की बात यह रही कि इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद भी कार में सवार लोगों को किसी तरह की चोट नहीं आई, सभी एकदम सुरक्षित है। घटना की जानकारी मिलने के बाद चिचोला पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सोमवार की सुबह करीब 7:30 बजे की बताई जा रही है।

जब संजय कुमार सोनी (33 वर्ष) निवासी रायपुर संतोषी नगर अपनी पत्नी श्वेता सोनी, पिता रमेश सोनी और तीन माह के बच्चे को लेकर कार नंबर CG-12-AM-4147 से नागपुर जा रहे थे। तभी अचानक तेंदूनाला ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रेलर नंबर CG-07-BG-4307 ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और ट्रेलर के सामने आ गई।

टक्कर के बाद ट्रेलर कार को अपनी चपेट में लेकर काफी दूर तक घसीटते हुए गया। आगे जाकर डिवाइडर में टकराने के बाद ट्रेलर रूका। कार रुकने के बाद कार में सवार सोनी परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी सभी को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

इधर हादसे के बाद ट्रेलर चालक अफजल आलम (29 वर्ष) जिला सिवान, थाना क्षेत्र रघुनाथपुर,ग्राम दौलतपुर बिहार, ट्रेलर को छोड़कर भागने की फिराक में था, जिसे राहगीरों ने पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द किया है। वहीं चिचोला पुलिस ने बताया कि संजय सोनी नागपुर में टेक्नीशियन का कार्य करता है।

संजय अपनी फैमली को लेकर रायपुर संतोषी नगर से वापस नागपुर जा रहे थे, तभी ट्रेलर चालक ने उनकी कार को टक्कर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं पुलिस ने ट्रेलर चालक अफजल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

calender
31 January 2023, 10:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो