सीएम केसीआर की बेटी कविता ने मीडिया से की बात, "हम लड़ेंगे, हमने कुछ गलत नहीं किया है-कविता

एमएलसी कविता दिल्ली के ले मेरिडियन होटल में विपक्षी दलों, नागरिक समाज और महिला समूहों के प्रतिनिधियों के साथ एक गोलमेज बैठक करेंगी।

calender
15 March 2023, 03:05 PM IST

बुधवार यानी 15 मार्च को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता एक अहम बैठक करने वाली हैं। एमएलसी कविता दिल्ली के ले मेरिडियन होटल में विपक्षी दलों, नागरिक समाज और महिला समूहों के प्रतिनिधियों के साथ एक गोलमेज बैठक करेंगी।

आपको बता दें कि इस बैठक में महिला आरक्षण विधेयक को लेकर चर्चा की जाएगी। इस बैठक से पहले सीएम केसीआर की बेटी ने मीडिया से बाच की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “हम लड़ेंगे, हमने कुछ गलत नहीं किया”।

पीएम मोदी के खिलाफ बोलने पर होती है कार्रवाई- कविता

उन्होंने कहा कि “जब भी ईडी हमें पूछताछ के लिए बुलाएगी हम जाएंगे और ईडी के सवालों का जवाब देंगे”। एमएलसी कविता ने महिला आरक्षण विधेयक के बारे में कहा कि “महिला आरक्षण बिल तुरंत लाया जाना चाहिए, इससे संसद में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने में भी मदद मिलेगी”।

एमएलसी कविता ने कहा, “जो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलता है, उसे बुलाया जाता है और पूछताछ की जाती है”। “यह गलत है, सभी को सवाल करने का अधिकार है”।

SC कविता की याचिका पर करेगा सुनवाई

सीएम केसीआर की बेटी कविता ने ईडी के द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर 24 मार्च को सुनवाई करेगी।

कविता के कविल ने याचिका दायर करते हुए कहा कि कविता के वकील ने कहा कि एक महिला को अब ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है और यह “पूरी तरह से कानून के खिलाफ” है।

याचिका में कही गई ये बात

एमएलसी कविता के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और याचिका में कहा कि क्या किसी महिला को ईडी के ऑफिस में बुलाया जा सकता है? यह पूरी तरह से कानून के खिलाफ है।

कविता ने की थी भूख हड़ताल

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता 10 मार्च को देश की राजधानी दिल्ली में संसद के मौजूदा बजट सत्र में महिला आरक्षण विधेयक पेश करने की मांग को लेकर जंतर-मंतर में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठी थीं। इस भूख हड़ताल में सीएम केसीआर की बेटी कविता के साथ 12 अन्य राजनीतिक पार्टियां भी शामिल हुई।

calender
15 March 2023, 03:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो