पहले से बेहतर है सीएम केसीआर की तबीयत, डॉक्टर ने कहा चिंता की कोई बात नहीं

सीएम केसीआर की तबियत को लेकर एआईजी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की सेहत सामान्य है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की रविवार 12 फरवरी को पेट में अचानक दिक्कत हुई। जिसके बाद उनके परिजन उन्हें एआईजी अस्पताल लेकर गए। अस्पताल के जांच में पहता चला कि सीएम केसीआर को अल्सर है।

आपको बता दें कि सीएम केसीआर की तबियत को लेकर एआईजी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की सेहत सामान्य है। डॉ. नागेश्वर रेड्डी ने कहा कि “चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है और दवा से यह कम हो जाएगा”।

कल बिगड़ी थी तबियत

सीएम केसीआर कल रविवार के दिन गैस्ट्रिक समस्या के कारण वो सुबह बीमार पड़ हो गए थे। जिसके बाद सीएम केसीआर के परिवार वाले उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए। मुख्यमंत्री केसीआर अपने मंत्री बेटे केटीआर और एमएलसी बेटी के. कविता के साथ वे जांच के लिए एआईजी अस्पताल पहुंचे। एआईजी अस्पताल में डॉ. नागेश्वर रेड्डी ने उनकी पूरी जांच की।

सीएम केसीआर की मेडिकल जांच

अस्पतचाल में सीएम केसीआर का डॉक्टरों ने मेडिकल टीम ने केसीआर की मेडिकल जांच की। इसके बाद उनका सीटी स्कैन और एंडोस्कोपी के बाद पता चला कि उन्हें अल्सर है। मेडिकल जांच के बाद सीएम केसीआर प्रगति भवन पहुंचे. केसीआर के साथ उनकी पत्नी शोभा, मंत्री केटीआर, हरीश, एमएलसी कविता, योजना आयोग के उपाध्यक्ष बोइनपल्ली विनोदकुमार, पूर्व स्पीकर मधुसूदनचारी और अन्य भी थे।

सीएम केसीआर का हेल्थ बुलेटिन

अस्पताल द्वारा सीएम केसीआर के स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। इसमें बताया गया कि मुख्यमंत्री केसीआर को पेट संबंधित गड़बड़ियों के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया।

एआईजी अस्पताल के चेयरमैन डी. नागेश्वर रेड्डी खुद उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। सीटी स्कैन और एंडोसकोपी करने के बाद उनके पेट में एक छोटा सा अल्सर पाया गया है। इस बीमारी का इलाज शुरू कर दिया गया है।

रविवार दोपहर केसीआर और उनकी बेटी के कविता के साथ प्रगति भवन में एक मीटिंग हुई, जिसमें उनके बेटे केटीआर और हरीश राव भी शामिल थे। आपको बता दें कि 30 अप्रैल को सीएम केसीआर तेलंगाना के नए सचिवालय का उद्घाटन करने वाले हैं। सीएम केसीआर का परिवार यही कामना करना रहा है कि इस कार्यक्रम से पहले सीएम केसीआर की तबियत पूरी तरह ठीक को जाए।

calender
13 March 2023, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो