लोहा जनसभा में बोले सीएम केसीआर, “हम आगामी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेंगे”-CM KCR

“पहले तेलंगाना की स्थिति महाराष्ट्र से भी खराब थी, नौ साल में हमने तेलंगाना को देश के लिए आदर्श के रूप में विकसित किया है”।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस पार्टी के प्रमुख कें. चंद्रशेखर राव ने रविवार 26 मार्च को महाराष्ट्र के कंधार लोहा में आयोजित जनसभा में हिस्सा लिया। यह महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी की दूसरी बैठक थी। इस मौके पर सीएम केसीआर ने सभा को संबोधित किया। आपको बता दें कि बीआरएस पार्टी अपना विस्तार करने के लिए लगातार कदम उठा रही है।

केसीआर सरकार की योजनाओं से दूसरे देश के लोग भी प्रभावित हो रहे हैं। वहीं पिछले कुछ महीनों में दूसरे पार्टी के कई नेताओं ने बीआरएस पार्टी का दामन थाम लिया है। सीएम केसीआर की किसनों के लिए शुरू की गई योजना लोगों को बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि “महाराष्ट्र में हर जिला परिषद पर गुलाबी झंडा फहराने के कहा है”।

उन्होंने कहा “हमने महाराष्ट्र में भी भारत राष्ट्र समिति पार्टी का रजिस्ट्रेशन करवाया है”। “हम आगामी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेंगे”। सीएम केसीआर ने कहा कि “हमें महाराष्ट्र के कई हिस्सों से अपील मिल रही है, हमारे क्षेत्र में बैठक आयोजित करने के लिए कई जगहों से अनुरोध हैं”। उन्होंने कहा “बाद में हम शोलापुर में सभा करेंगे”।

हम किसानों की समस्याओं का समाधान करेंगे-CM KCR

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केसीआर ने लोहा के लोगों से कहा कि “बीआरएस को जिताओ, हम किसानों की समस्याओं का समाधान करेंगे”। उन्होंने आगे कहा “अगर आप अगले चुनाव में किसी नेता को चुनते हैं, तो बदलाव होगा”। “अगर किसान एकजुट होकर मुठ्ठी भींचेंगे तो न्याय की जीत होगी”।

सीएम केसीआर ने तेलंगाना में हुए विकास के बारे में बताते हुए कहा कि “पहले तेलंगाना की स्थिति महाराष्ट्र से भी खराब थी, नौ साल में हमने तेलंगाना को देश के लिए आदर्श के रूप में विकसित किया है”।

महाराष्ट्र में जल्द ही क्रांति आएगी-CM KCR

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने जनसभा में कहा कि “नांदेड़ हवाईअड्डा, पहले दिन में 24 घंटे संचालित होता है, को दिन के समय तक सीमित कर दिया गया है”। उन्होंने आआगे कहा कि “महाराष्ट्र में जल्द ही क्रांति आएगी”। सीएम केसीआर ने कहा “महाराष्ट्र में धन की कोई कमी नहीं है, शासकों के पास लोगों को देने के लिए दिल नहीं है”।

केसीआर मे कहा “नौ साल पहले तेलंगाना की स्थिति महाराष्ट्र से भी बदतर थी। लेकिन आज तेलंगाना में बड़े स्तर पर विकास हुआ है। सीएण केसीआर ने कहा अगर तेलंगाना में विकास मुमकिन है.. महाराष्ट्र में मुमकिन क्यों नहीं?

हम कृषि को 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे-CM KCR

सीएम केसीआर ने कहा कि महाराष्ट्र में कृष्णा और गोदावरी नदियों का जन्म हुआ है। इसके बाद भी आवश्यकता से अधिक पानी होने पर भी वे खेती को पानी क्यों नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा “अगर महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी की जीत होती है तो हम महाराष्ट्र में हर एकड़ को सिंचाई मुहैया कराएंगे”। “इतना ही नहीं हम कृषि को 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे”।

किसान एक साथ होंगे तो न्याय मिलेगा-CM KCR

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि “महाराष्ट्र के आगामी चुनावों में अगर आप बीआरएस पार्टी के किसी नेता को चुनते हैं तो बदलाव आएगा”। किसान एकजुट होंगे तो न्याय मिलेगा। सीएम केसीआर ने कहा “जब मैं नांदेड़ आया, तो उन्होंने महाराष्ट्र के किसानों के लिए बजट में धनराशि बढ़ा दी”।

किसानों की समस्या हल नहीं होने तक लड़ेंगे-CM KCR

सीएम केसीआर ने कहा कि “जब तक महाराष्ट्र में रायतुबंधु योजना लागू नहीं होती तब तक हम लड़ेंगे”। वो भी चाहते हैं कि उनके राज्य में भी तेलंगाना की जैसी योजना शुरू की जाएं। इसलिए जब तक महाराष्ट्र में तेलंगाना जैसी योजनाएं लागू नहीं हो जातीं, तब तक मैं आता रहूंगा। जिससे महाराष्ट्र के किसानों को भी लाभ मिले।

calender
27 March 2023, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो