बीआरस पार्टी के संयोजक और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 17 फरवरी को भीमराव अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय भवन का उद्घाटन करेंगे। इस सचिवालय भवन के उद्घाटन समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ( बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के प्रतिनिधि के रूप में) और डॉ. बीआर अंबेडकर के पौत्र प्रकाश अंबेडकर शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक सचिवालय भवन के उद्घाटन समारोह से पहले वैदिक विद्वानों के मार्गदर्शन में वास्तु पूजा, चंडी यज्ञ, सुदर्शन यज्ञ आदि होगा। वहीं सचिवालय के उद्घाटन के बाद सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जहां सीएम केसीआर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस बात की जानकारी देते हुए तेलंगाना राज्य के सड़क और भवन मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने कहा कि "नवनिर्मित डॉ. बीआर अम्बेडकर तेलंगाना सचिवालय भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा 17 फरवरी (शुक्रवार) को सुबह 11.30 बजे से 12.30 बजे के बीच शुभ मुहूर्त में किया जाएगा। सभी मुख्य अतिथि, जो सचिवालय के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, सार्वजनिक बैठक में भी मिल होंगे।"