सीएम केसीआर 26 मार्च को कंदर लोहा में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

मंगलवार को प्रगति भवन में एनसीपी नेताओं और सीएमकेसीआर के बीच लंबा बैठक हुई। इस बैठक में महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी के विस्तार और आयोजित होने वाली जनसभाओं को लेकर भी चर्चा की गई।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

BRS Party News : तेलंगाना के मुक्यमंत्री के चंद्रशखर राव की भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी देश के कई राज्यों में अपनी नई पहचान बना रही है। बीआरएस पार्टी तेलंगाना के साथ उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों नें अपना विस्चार कर रही है। तेलंगाना में केसीआर सरकार द्वारा चलाई जा रही है योजना की तारीफ अन्य राज्यों में भी की जा रही है।

राज्य के विकास के लिए सीएम केसीआर द्वारा उठाए जा रहे कदम की सराहना आज दूसरी पार्टी नेता भी कर रहे हैं। यही वहज है कि पिछले कुछ ही दिनों में दूसरी पार्टी के नेताओं ने बीआरएस पार्टी का दामन थाम लिया है। अब आपको बता दें कि पार्टी के विस्तार के लिए सीएम केसीआर नए-नए फैसले ले रहे हैं। मंगलवार 14 मार्च को प्रगति भवन में एनसीपी के कई नेताओं ने मुख्यमंत्री केसीआर से मुलाकात की।

सीएम केसीआर जनसभा को करेंगे संबोधित

मंगलवार को प्रगति भवन में एनसीपी नेताओं और सीएमकेसीआर के बीच लंबा बैठक हुई। इस बैठक में महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी के विस्तार और आयोजित होने वाली जनसभाओं को लेकर भी चर्चा की गई। इस बैठक में 26 मार्च को महाराष्ट्र के कंदक लोहा में विशाल जनसभा को आयोजित करने का फैसला लिया गया।

आपको बता दें कि इस जनसभा में बड़ी संख्या में स्थानीय नेता और वरिष्ठ राजनेता बीआरएस पार्टी में शामिल होंगे। इस बैठक में सीएम केसीआर की पार्टी को पहले से मजबूत करने पर चर्चा की गई।

इससे पहले महाराष्ट्र के नांदेड़ में आयोजित बीआरएस पार्टी जनसभा सफल रही थी। इसको देखते हुए 26 मार्च को कंदर लोहा में जनसभा को पहले से और बेहतर व प्रभावी बनाने के लिए बीआरएस पार्टी पूरी तैयारी कर रही है।

राज्य की योजना से प्रभावित हो रही पार्टियां

तेलंगाना में बीआरएस पार्टी की सरकार राज्य के विकास के लिए नई-नई योजना चलाती है। सीएम केसीआर कृषि, शिक्षा, स्वच्छ पेयजल, लंबी सड़कें, महिलाओं के समस्याओं के दूर करना समेत कई क्षेत्र में विकास के लिए नई परियोजनाएं चलाई जा रही हैं।

आपको बता दें कि सीएम केसीआर की कृषि योजना की तारीफ तो दूसरे राज्यों के किसान भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं दूसरी पार्टियां में तेलंगाना सरकार के फैसलों की सराहना कर रहे हैं।

भारत राष्ट्र समिति पार्टी देश की राजनीति और लोगों के जीवन में गुणात्मक परिवर्तन के उद्देश्य से आगे बढ़ रही है। इसी तरह की योजनाओं को अपने राज्यों में लागू करने की मांग पूरे देश में सुनी जा रही है।

इन लोगों ने थामा बीआरएस का दामन

केसीआर सरकार के फैसले और राज्य में चलाई दा रही योजनाओं से दूसरी पार्टी के नेता प्रभावित होकर बीआरएस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। बीते कुछ दिनों में कई पार्टी के नेता बीआरएस पार्टी में शामिल हुए हैं। इनमें महाराष्ट्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कई प्रमुख वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और BRS में शामिल हो गए।

सूर्यापेट जिला कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय मुस्लिम आरक्षण पोरोटा समिति के अध्यक्ष एमडी खालिद अहमद बीआरएस पार्टी में शामिल हुए। इसके अलावा महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनीतिक नेता, पूर्व सांसद और आम आदमी पार्टी महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष हरिभाऊ राठौड़ ने आप से इस्तीफा देकर बीआरएस में शामिल हुए।

संभाजी ब्रिगेड ने की तारीफ

शुक्रवार 3 मार्च को महाराष्ट्र के सामाजिक संगठन संभाजी ब्रिगेड ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि “वह बीआरएस पार्टी का स्वागत करते हैं जो किसानों के कल्याण और प्रगति के लिए काम कर रही है”।

उन्होंने आगे कहा कि “बीआरएस पार्टी और संभाजी ब्रिगेड एक ही विचारधारा और नीतियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं”।

calender
15 March 2023, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो