सीएम केजरीवाल की भविष्यवाणी, गुजरात में बनेगी आप सरकार

गुजरात इस वक्त चुनावी गर्मी की चपेट में है क्योंकि राज्य में सप्ताह के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। गुजरात में एक दिसंबर को पहले चरण में और 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान करने होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सूरत में गुजरात विधानसभा चुनाव परिणामों के बारे में एक और लिखित भविष्यवाणी की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। मुस्कान

सूरत। गुजरात इस वक्त चुनावी गर्मी की चपेट में है क्योंकि राज्य में सप्ताह के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। गुजरात में एक दिसंबर को पहले चरण में और 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान करने होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सूरत में गुजरात विधानसभा चुनाव परिणामों के बारे में एक और लिखित भविष्यवाणी की।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि उनकी पार्टी डायमंड सिटी सूरत की 12 में से सात से आठ सीटें जीतेगी और गुजरात में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 33 वर्षीय गोपाल इटालिया, जो पार्टी के गुजरात प्रमुख हैं, बड़े अंतर से जीतेंगे और पाटीदार कोटे के पूर्व नेता अल्पेश कथीरिया भी जीतेंगे।

बता दें, कि अरविंद केजरीवाल ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि कांग्रेस को पांच से कम सीटें मिलेंगी। उन्होंने रविवार को फिर से कहा था कि उनकी पार्टी, जो राज्य में पिछले विधानसभा चुनावों में स्कोर करने में विफल रही थी, इस बार 92 से अधिक सीटें जीतेगी।

सीएम केजरीवाल ने कागज के एक टुकड़े पर अपनी भविष्यवाणी लिखी और मीडियाकर्मियों को दिखाई। उन्होंने व्यापारियों को राज्य में भय और धमकी के माहौल से मुक्त करने का वादा किया और गुजरात की महिलाओं और युवाओं से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसी भी निजी स्कूल को अपनी फीस बढ़ाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुनिश्चित करेंगे। साथी ही उन्होंने बेरोजगारों को नौकरी मिलने तक 3,000 रुपये भत्ता देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि केवल आप ही राज्य को बेरोजगारी से मुक्त कर सकती है।

calender
28 November 2022, 08:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो