Haryana: महिला अंडर-19 टीम इंडिया की कप्तान शेफाली के घर बधाई देने पहुंचे CM खट्टर

भारतीय महिला अंडर-19 टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस जीत से खिलाड़ियों समेत पुरे देश में जश्न का माहौल बना हुआ है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

भारतीय महिला अंडर-19 टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब हासिल कर लिया है। इस जीत से खिलाड़ियों समेत पुरे देश में जश्न का माहौल बना हुआ है। वर्ल्ड कप जीतने वाली इस भारतीय टीम की अगुवाई हरियाणा की बेटी शेफाली वर्मा कर रही थी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को रोहतक में भारत की अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप विजेता टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और कहा कि देश और राज्य को इस उपलब्धि पर गर्व है।

भारत ने रविवार को इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर पहला अंडर-19 टी20 विश्व कप जीता और महिला क्रिकेट में अपना पहला आईसीसी खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही भारत टूर्नामेंट जीतने वाला पहला देश बन गया है। 

चंडीगढ़ में एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, खट्टर ने कहा कि हरियाणा की एक बेटी के नेतृत्व में यह जीत मिली है और यह हर हरियाणवी के लिए गर्व की बात है।

मुख्यमंत्री ने युवा भारतीय दस्ते को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। मुलाकात के दौरान शैफाली के दादा संत लाल वर्मा व पिता संजीव वर्मा ने मुख्यमंत्री को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

calender
30 January 2023, 01:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो