'आज की चाय भाई बनाएगा', CM मोहन यादव ने कुछ ऐसे कूटी अदरक; किसने ली चुस्की?

CM Mohan Yadav Video: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए प्रसिद्ध हैं. आज सतना जिले के चित्रकूट में इसका एक और उदाहरण देखने को मिला, जब उन्होंने कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा के दौरान अदरक वाली चाय बनाई और उसे लोगों को भी परोसा.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

CM Mohan Yadav Video: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने अनोखे अंदाज और जनता के बीच सहजता के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे खुद चाय बनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो चित्रकूट है. जहां सीएम मोहन यादव कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा कर रहे थे. परिक्रमा के दौरान वे एक चाय की दुकान पर रुके और वहां मौजूद लोगों के साथ मिलकर चाय का आनंद लिया.

इस पूरे घटनाक्रम ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की एक अलग ही छवि को उजागर किया है, जो जनता के बीच उनके सरल और प्रभावशाली अंदाज को दर्शाती है. उन्होंने खुद भी इसका वीडियो शेयर किया है. इसमें मुख्यमंत्री ने लिखा 'आज की चाय बहन नहीं, भाई बनाएगा.'

महिला के अनुरोध पर पहुंचे चाय की दुकान

जानकारी के मुताबिक, जब मुख्यमंत्री मोहन यादव कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा कर रहे थे. उस समय चाय की दुकान चलाने वाली महिला राधा ने उनसे अपनी दुकान पर चाय पीने का आग्रह किया. मुख्यमंत्री ने तुरंत ही महिला का निमंत्रण स्वीकार किया और उसकी छोटी सी दुकान पर पहुंचे. वहां उन्होंने खुद अदरक कूटा और चाय तैयार की.

धर्मपत्नी सीमा यादव का सहयोग

चाय बनाते समय मुख्यमंत्री मोहन यादव की धर्मपत्नी सीमा यादव भी उनके साथ थीं और चाय बनाने में उनका सहयोग करती नजर आईं. चाय पकने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद ही चाय छानी और साथियों को पिलाई. इसके बाद मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने सभी के साथ बैठकर गरमा-गरम चाय की चुस्की ली.

चित्रकूट दौरे का विशेष अनुभव

मुख्यमंत्री मोहन यादव का यह चित्रकूट दौरा विशेष था. वह दो दिवसीय सतना दौरे पर आए थे और भगवान कामता नाथ के दर्शन के साथ-साथ पांच किलोमीटर लंबी कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा भी की. इस यात्रा के दौरान आम लोगों के साथ चाय बनाकर और पीकर मुख्यमंत्री ने अपने सहज और मिलनसार स्वभाव का परिचय दिया.

calender
27 October 2024, 02:41 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो