CM नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान- मुझे मर जाना पसंद है पर भाजपा के साथ जाना नहीं

बिहार बीजेपी के दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में एक ऐसा प्रस्ताव पारित हुआ जिसने राजनीति में गहमागहमी पैदा कर दी है. बीजेपी ने सीधे तौर कर कह दिया है कि कभी भी वो अब जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। बिहार में सत्ताधारी जदयू में मचे सियासी घमासान के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक घोषणा किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बिहार बीजेपी के दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में एक ऐसा प्रस्ताव पारित हुआ जिसने राजनीति में गहमागहमी पैदा कर दी है. बीजेपी ने सीधे तौर कर कह दिया है कि कभी भी वो अब जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। बिहार में सत्ताधारी जदयू में मचे सियासी घमासान के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक घोषणा किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमें अल्पसंख्यक का भी वोट मिला, अब भाजपा सब भूल गए कि वोट कैसे मिला था। इस बार हमें ही हराकर हमारा ही वोट लेकर जीत गए और अब बोल रहे हैं। हम तो अटल-आडवाणी के पक्ष में थे, अब ये लोग जो आ गए हैं सब कुछ बदल रहे हैं। नाम बदल रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि बापू तो सबको बचा रहे थे, सबको लेकर चलते थे इसलिए तो उनकी हत्या हुई। ये किसी को नहीं भूलना है, ये लोग जितना भी भूलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है। हमें तो मर जाना कबूल है उनके साथ जाना कबूल नहीं है।

 

बिहार के सीएम  नीतिश कुमार ने कहा कि युवाओं को इस दिन (महात्मा गांधी की पुण्यतिथि) को कभी नहीं भूलना चाहिए। अगर वे (भाजपा) लोगों को इस दिन को भुलाने या झगड़े भड़काने की कोशिश करते हैं, तो यह अलग बात है। मैं उनके (बीजेपी) साथ जाने के बजाय मौत को तरजीह देता हूं। उन्होंने उनके (तेजस्वी यादव के) पिता पर भी मामले बनाए। सीएम ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे मर जाना पसंद है पर भाजपा में शामिल होना नहीं, मै मरते दम तक भाजपा के साथ नहीं जाउंगा।

सांसद सुशील मोदी: 'नीतीश कुमार बन चुके हैं बोझ,

इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि भाजपा किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं करेंगी। सुशील कुमार ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति में बिहार विनोद तावड़े भी स्प्ष्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि नीतीश के चले जाने पर भाजपा खुश है। आगे उन्होंने कहा कि. नीतीश कुमार अब सभी गठबंधन के लिए बोझ बन चुके है और अब उनके पास वोट स्थानांतरित कराने की योग्यता नहीं है।

calender
30 January 2023, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो