CM योगी करहल में गरजे, शिवपाल को बताया पेंडुलम व फुटबाल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव को लेकर आज सोमवार को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित और इसी के साथ नेता जी को दी श्रद्धांजलि और बोले कि 2019 में नेता जी ने आशीर्वाद दिया था कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव को लेकर आज सोमवार को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को किया संबोधित और इसी के साथ नेता जी को दी श्रद्धांजलि और बोले कि 2019 में नेता जी ने आशीर्वाद दिया था कि भाजपा जीतेगी। इसके बाद सीएम योगी सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि  बता दें कि समाजवादी पार्टी का दुर्ग कहे जाने वाले रामपुर और आजमगढ़ को ध्वस्त कर दिया। 

शिवपाल यादव पर बोले हमला

CM योगी वही योगी शिवपाल यादव को निशाने पर लेते हुऐ कहा की अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव की स्थिती  पैडुलम  जैसी हो गई हैँ वो परिवार और पार्टी के बीच पैनडुलम की तरह झूल रहे हैँ बेचारे को देखा पिछली बार कितना बेइज्जत करके भेजा था कुर्सी तक नहीं मिली कुर्सी के हैंडल पर बैठना पड़ा था अरुण को कभी-कभी वही चीज याद आ जाती है पेंडुलम का कोई लक्ष्य नही होता है शिवपाल यादव की फुटबॉल से की तुलना कहां क्या आजकल एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल का टूर्नामेंट चल रहा है फीफा का फुटबाल की जब भी व्यक्ति घूमता है एक की मारता है दूसरा दूसरी तरफ से मरता है उस बेचारे की स्थिति नाचने की होती कुछ लोग फुटबॉल बन गए हे फुटबाल बनने से बचना होगा।

सीएम योगी ने अखिलेश पर तंज कसते हुए बोले कि कोरोना खंड में आपने देखा होगा कि फ्री में टेस्ट फ्री में उपचार और फ्री में राशन देने का काम भी किया क्या आपके विधायक कोरोना काल में क्या अखिलेश किसी से मिलने या हाल चाल लेने के लिए आये थे क्या? योगी ने कहा की वो आयेंगे भी नही उनको अपनी मित्र मंडली से फुर्सत ही नही मिलती हैं।

आगे भी  पढ़े.....

रामपुर में कमल खिलाने के लिए डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य रोड पर उतरे

calender
28 November 2022, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो