गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां गुजरात में चुनाव प्रचार जोरों शोरो से कर रही है। है, जहां पार्टियां अपने अपने प्रचार के लिए मैदान में उतर चुकी है वही एक मामला सामने आया है जिसे सुनके सबके कान खड़े हो चुके है।

दरअसल क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को बीजेपी ने जामनगर नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया है और इसी के साथ 14 नवंबर को भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर सैकड़ों समर्थकों के साथ रीवाबा ने पर्चा दाखिल किया था। इसी बीच कथित तौर पर अब एक मामला ये सामने आ रहा है कि, रीवाबा ने चुनाव प्रचार के लिए बच्चों का इस्तेमाल किया है। इस मामले के लिए चुनाव आयोग को इसकी शिकायत दर्ज कराई गई हैं।

ये शिकायत कांग्रेस नेता सुभाष गुजराती ने की है जिसमे उन्होंने इस बात का दावा किया है कि, रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा चुनाव प्रचार के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही है। इसी बीच रविद्र जडेजा की बहन और कांग्रेस की नेता नयनाबा ने भी इस मामले पर रीवाबा पर निशाना साधते हुए कहा कि, वे बच्चों का इस्तेमाल चुनाव प्रचार में कर रही है जो बाल मजदूरी के अंर्तगत भी आता है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि, रीवाबा अपनी शादी से पहले का नाम अभी तक चलाती आ रही है वो सिर्फ उनके भाई रविन्द्र जडेजा के नाम का इस्तेमाल कर रही है।

और पढ़ें...........

राजस्थान CM का सूरत पर हमला: गुजरात सरकार ने जितने वादे किए पूरे करने में विफल रही, कांग्रेस गारंटी देती है, वादे नहीं