हलवाई को बच्चों से नाश्ते के120 रुपए मांगना पड़ा भारी, घरवालों ने कर दी हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हलवाई को नाश्ते के 120 रुपए मांगने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने हलवाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. वहीं, घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत की आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर  से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  यहां एक हलवाई को नाश्ते के पैसे मांगना भारी पड़ गया. महज 120 रुपए के नाश्ते के भुगतान को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने हलवाई को  पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हलवाई की मौत के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल फैल गया. वहीं, घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत की आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  मुरार के सिंहपुर रोड इलाके में  रामबरन पाल नाश्ते की दुकान चलाते थे. दोपहर के समय कुछ बच्चों ने जाकर दुकान पर नाश्ता किया और उसके बाद वह बिना पैसे दिए ही जाने लगे. इसी को जब हलवाई रामबरन ने नाश्ते के रुपए मांगे तो सभी बच्चे वहां से भागने लगे, लेकिन रामबरन और उसके भाई ने दो बच्चों को पकड़कर उन्हें डांट लगाई. इस बीच दोनों बच्चों ने अपने घरवालों को फोन कर दिया और कुछ देर बाद इन बच्चों के घरवाले हलवाई की दुकान पर पहुंच गए.

लात-घूसों से जमकर की पिटाई 

ऐसे में  बच्चों के घरवालों के पहुंचने से पहले ही रामबरन दुकान से अपने घर जा चुके थे, दुकान से अपने घर जा चुका था, जिसके बाद बच्चों के परिजन रामबरन के घर जा पहुंचे. जहां उसे लात-घूसों से जमकर पीटा. आरोपियों ने हलवाई रामबरन को तब तक पीटा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई.  इसके बाद मौका मिलते सभी आरोपी मौके से भाग निकले. परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल रामबरन को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दर्ज किया केस 

इस बीच घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मुरार पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर उम्मीद पाल, भान सिंह पाल सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. वहीं, पूरे मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

calender
05 September 2024, 10:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!