सरकार से कर्जा लेकर सोनिया गांधी को फायदा पहुंचाती है कांग्रेस, कंगना रनौत का बड़ा हमला

Kangana Ranaut: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार राज्य के लिए केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित ऋणों का दुरुपयोग कर रही है और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को धन मुहैया करा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut: भाजपा सांसद कंगना रनौत ने रविवार को हिमाचल प्रदेश सरकार पर कड़े आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार राज्य के लिए केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित ऋणों का दुरुपयोग कर रही है और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को धन मुहैया करा रही है. यहां एक गांव में  भाजपा सदस्यता अभियान के शुभारंभ पर बोलते हुए रनौत ने दावा किया कि इस तरह की प्रथाओं ने राज्य के वित्तीय संसाधनों को 'खोखला' कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रनौत ने कहा, 'हर कोई जानता है कि भ्रष्टाचार व्याप्त है और कांग्रेस शासित राज्य सरकारों ने अपनेअपने राज्यों को खोखला कर दिया है.' उन्होंने चुनावों के दौरान पार्टी द्वारा खर्च की गई बड़ी राशि के बारे में भी चिंता जताई. 

सुक्खू सरकार पर साधा निशाना 

इस बीच मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार पर हमला करते हुए रनौत ने कहा, 'वे ऋण लेते हैं और सोनिया गांधी को देते हैं, जिससे राज्य खोखला हो गया है.'  उन्होंने आपदा राहत निधि के प्रबंधन के सरकार के तरीके की भी आलोचना की और आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'अगर हम आपदा निधि देते हैं, तो इसे सीएम राहत कोष में जाना चाहिए, लेकिन सभी जानते हैं कि यह सोनिया राहत कोष में जाता है.'

राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील 

रनौत ने नागरिकों से कार्रवाई करने का आग्रह करते हुए कहा, 'आपदाओं और कांग्रेस सरकार ने राज्य को दशकों पीछे धकेल दिया है, और मैं लोगों से वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करती हूं.'  उनकी टिप्पणी क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रहे तनाव को उजागर करती है क्योंकि भविष्य के चुनावों की अगुवाई में राजनीतिक परिदृश्य लगातार बदल रहा है.'

calender
22 September 2024, 07:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!