'कांग्रेस आतंकियों को रिहा कराना चाहती है', हरियाणा में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

Haryana Assembly Elections: हरियाणा के भिवानी में आज यानी मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर अग्निवीर योजना के जरिए देश के जवानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा दावा किया है. इस बीच शाह ने कांग्रेस पर हमला बोले हुए आगे कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि वह पाकिस्तान से बातचीत करना चाहते हैं और आतंकियों को रिहा करवाना चाहते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच हलचल तेज हो गई है. इस बीच अमित शाह ने आज यानी मंगलवार को भिवानी में एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर अग्निवीर योजना के जरिए देश के जवानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने अग्निवीर योजना को लेकर बड़ा दावा किया है.

केंद्रीय मंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'अग्निवीर योजना के जरिए विपक्ष, राहुल और हुड्डा परिवार देश के जवानों को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं.' इसके साथ ही शाह ने अग्निवीरों के लिए एक बड़ी गारंटी की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के सभी अग्निवीरों को गारंटी देता हूं कि वह जब सेना से वापिस आएंगे तो उनको हम नौकरी देंगे. 

'कांग्रेस आतंकियों को रिहा कराना चाहती है'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि वह पाकिस्तान से बातचीत करना चाहते हैं और आतंकियों को रिहा करवाना चाहते हैं. शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस दोबारा से आर्टिकल 370 को लाना चाहती है, लेकिन वह ऐसा कभी नहीं कर सकेगी. 

'POK का भी जिक्र कर बोले शाह'

इस बीच शाह ने अपने संबोधन में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर भी बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी हमारा है और भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की भूमि वीरों की भूमि है, हरियाणा के जवान आज देश में सेना का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं. 

'कांग्रेस के अंदर सीएम को लेकर लड़ाई'

इस दौरान शाह ने कहा कि ओलंपिक हो, चाहे पैरालंपिक हो, सभी में हमारे हरियाणा के जवानों ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के अंदर आपस में ही लड़ाई है. यहां कांग्रेस के सभी नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. 

 शाह ने आगे कहा कि जब हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार थी तो पर्ची और खर्ची के माध्यम से नौकरी मिलती थी, लेकिन हमारी सरकार में सब पारदर्शी तरीके से होता है.'

calender
17 September 2024, 05:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!