बदायूं। उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर सड़क यातायात सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत लोगो को जागरूक करने के लिये स्कूल के बच्चों द्वारा जनपद के विभिन्न स्थानों पर मानव श्रृंखला बनाई गई जिसका संदेश अपने आप को सुरक्षित रखना है इस अवसर पर जनपद के सभी बड़े आला अधिकारी गण मौजूद रहे और स्कूली बच्चों के साथ सहभागिता की।

बदायूं के सभी ब्लॉक को और तहसीलों में सुभाष चंद जयंती के अवसर पर सड़क सुरक्षा यातायात के तहत मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया जिसमें स्कूली छात्र छात्राओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया साथ ही प्रशासन के आला अधिकारी सहित पुलिस के जवान भी इस आयोजन में शामिल हुए। इस अवसर पर बदायूं के जिला अधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा सभी को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई गई और आम जनमानस से अपील की इस सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत ट्रैफिक नियमों का पालन करें और अपना जीवन सुरक्षित बनाएं। 

जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर 5 जनवरी से 4 फरवरी 2023 तक सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है जिसके तहत आज नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जंयती पर मानव श्रृंखला के निर्माण का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में बच्चों ने मानव श्रृंखला के तहत हिस्सा लिया और लोगों को जागरूक करने के लिए यातायात नियमों का पालन करने का आव्हान किया मेरी भी यही अपील है कि लोग यातायात नियमों का पालन करें जिससे उनका जीवन सुरक्षित हो सके। 

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की माध्यम से आम जन मानस जागरूक करने का प्रावधान है। इस संड़क सुरक्षा के प्रति वो अपना योगदान दे और संड़क पर चलने वाले हर एक व्यक्ति तत्पर्य रहे। यतायात नियमों का पालन करें ताकि हम सुरक्षित जीवन का संचालन कर सकें।