आदिपुरुष में दर्शाए गए दृश्यों को लेकर विवाद, गृहमंत्री बोले हिन्दु समाज को आहत करने वाले दृश्य

अपकमिंग मूवी आदिपुरुष को लेकर विवाद शुरू हो गया है। बता दें कि हाल ही फिल्म का टीचर का लांच किया गया है, जिसके बाद उसमें दर्शाए गए दृश्यों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नें आदिपुरुष में फिल्माए गए दृश्यों पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि मैने मंगलवार को आदिपुरुष का मैंने ट्रेलर देखा है। फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य है।

calender
04 October 2022, 01:10 PM IST

भोपाल: अपकमिंग मूवी आदिपुरुष को लेकर विवाद शुरू हो गया है। बता दें कि हाल ही फिल्म का टीचर का लांच किया गया है, जिसके बाद उसमें दर्शाए गए दृश्यों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नें आदिपुरुष में फिल्माए गए दृश्यों पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि मैने मंगलवार को आदिपुरुष का मैंने ट्रेलर देखा है। फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य है। हमारी आस्था के केंद्र बिन्दुओं को जिस रूप में दिखाया गया है, वह स्वीकार्य योग्य नहीं हैं। फिल्म में हनुमानजी के वस्त्र चमड़े के दिखाए गए हैं। हनुमान जी के चित्रण में अलग से कहा गया है कि कानन कुंडल कुंचित केसा, हाथ वज्र और ध्वजा विराजे। इसमें उनके सभी वस्त्र बताए गए है। यह आस्था पर कुठाराघात है। यह धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य हैं। गृहमंत्री ने कहा कि मैं फिल्म के निर्माता ओम राउत को पत्र लिख रहा हूं कि इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए। यदि वह नहीं हटाते हैं तो उसके बाद हम कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे।

बता दें कि मूवी आदिपुरुष "रामायण" की पटकथा पर आधारित है। फिल्म के कई सीन रामनगरी अयोध्या में फिल्माए गए हैं। फिल्म में अभिनेता प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनन मुख्य किरदार निभा रहें हैं। आने वाले दिनों ने फिल्म की 3 डी टीचर भी लांच होने वाली थी, लेकिन फिल्म के विवाद में आ जाने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि आदिपुरूष को भारी-भरकम बजट लगाकर निर्माण किया गया है। विवाद में आ जाने के बाद फिल्म को भारी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।

calender
04 October 2022, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो