'कोई हिन्दू साथ नहीं देगा', बांग्लादेशी कहकर मुसलमानों को पीटने वाला दक्ष आया बैकफुट पर

दिल्ली में बांग्लादेशी बताकर मुस्लिम युवकों से मारपीट करने का आरोपी गाजियाबाद का दक्ष सरेंडर करने को तैयार है. हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता दक्ष चौधरी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह कह रहा है- मैं दिल्ली पुलिस को अरेस्टिंग देने के लिए तैयार हूं. बता दें कि दक्ष चौधरी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने तथा अयोध्या में भाजपा के हारने पर वहां के निवासियों को गाली देने के मामले में जेल जा चुका है.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली में कुछ मुसलमानों को बांग्लादेशी कहकर पीटने वाला शख्स इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल हिंदू रक्षा दल का कार्यकर्ता दक्ष चौधरी बैकफुट पर आ गया है. दक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह रोता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही वह कह रहा है कि वो दिल्ली पुलिस को अरेस्टिंग देने के लिए तैयार है. बता दें कि बीते एक हफ्ते से दिल्ली पुलिस उसको तलाश रही है.

बीती 7 अगस्त की रात में हिन्दू रक्षा दल के कुछ कार्यकर्ता दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित स्लम एरिया में पहुंचे. वहां झुग्गी-झोंपड़ी में रहने वाले मुस्लिमों से मारपीट करते हुए उन्हें बांग्लादेश चले जाने के लिए कहा. दिल्ली के थाना शाहदरा में इस बाबत एफ आई आर दर्ज हुई है.

बैकफुट पर आया दक्ष चौधरी

एक्स पर वायरल इस वीडियो में मुख्य आरोपी दक्ष चौधरी ने रोते हुए कहा- ‘मजबूरन मुझे ये वीडियो डालनी पड़ रही है. मेरे भाई को डेढ़ घंटे प्रशासन ने पीटा. मेरी बहन के साथ बदतमीजी की. उसको गालियां दी गईं. मैं परेशान हो गया हूं. मैं यूथ से कहना चाहता हूं कि कोई दक्ष चौधरी मत बनना. क्योंकि ये सरकार भी किसी की नहीं है, दबा देंगे. कोई साथ नहीं देगा, न कोई हिन्दुत्व साथ देगा.

हिंदू संगठन पर उठाया सवाल

इसके साथ ही उसने कहा कि मैं पिछले एक हफ्ते से भागता फिर रहा हूं. अब मैं दिल्ली पुलिस को अपनी अरेस्टिंग देने के लिए तैयार हूं. लेकिन मेरे परिवार के साथ जो कर रहे हो, वो बंद कर दो. दक्ष ने आगे कहा- ‘कुछ नहीं कहूंगा. बस ये कहूंगा कि सिर्फ झूठे मुकदमे लगाए जाएंगे. जिंदगी बरबाद कर दी जाएगी. दोबारा उठने भी नहीं दिया जाएगा. धर्म और राष्ट्र के लिए लड़ना बहुत मुश्किल है. क्योंकि कोई हिन्दू संगठन आगे नहीं आ रहा है.

पहले भी कई केस हो चुके हैं दर्ज

आगे उसने उस शख्स का भी जिक्र किया जिसने उस पर मुकदमा करवाया था. दक्ष ने कहा कि शोएब जमई ने मुकदमा लिखवाया है, वो ओवैसी की पार्टी का मौलाना है. बांग्लादेश में हिन्दू परिवारों से जो बर्बरता हो रही थी, क्या किसी देश के मुस्लिम ने उनके लिए आवाज उठाई? जिस मौलाना ने मुझ पर एफआईआर कराई है, वो झूठी है. हमने मारपीट नहीं की. सिर्फ ये कहा था कि अपने देश बांग्लादेश भागो. शोएब ने फर्जी मुसलमान खड़े करके बता दिया कि वो बंगाल के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि दक्ष चौधरी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने तथा अयोध्या में भाजपा के हारने पर वहां के निवासियों को गाली देने के मामले में जेल जा चुका है.

calender
16 August 2024, 06:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!