दलित दादी-पोते को महिला पुलिस अधिकारी ने बेहरहमी से पीटा, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के कटनी जिले से के हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक थाने में दलित-दादी पोते को पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटा गया है. इस पूरे मामले का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. यह वीडियो Article 19 India के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh: दलितों पर अत्याचार होने की आप लोगों ने बहुत सी खबरें पढ़ी या सुनी होगी. आज कल के आधुनिक समाज में भी दलितों के साथ अत्याचार होना बहुत ही शर्म की बात है. वहीं सोशल मीडिया पर भी आए दिन दलितों के साथ मारपीट करने के कई हैरान कर देने वाले वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही  वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स की पोस्ट पर शेयर किए गए घटना के वीडियो के कैप्शन में लिखी जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिले का है. पोस्ट किए गए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस थाने में दलित पोते और उसकी दादी को बेरहमी से पीटा जा रहा है.

वायरल हो रहा वीडियो 

यह वीडियो Article 19 India के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं, 'इस वीडियो के जरिए जीआरपी कटनी का घिनौना चेहरा सामने आया है. बूढी दादी और नाबालिग पोते को कमरे में बंद कर के एक दूसरे के सामने ही पीटा गया. पिटाई भी ऐसी की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएं. पीड़ित दादी का नाम कुसुम वंशकार है. वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा पोते की पहचान 15 वर्षीय दीपराज के रूप में हुई है. दोनों  एक दलित परिवार से आते हैं, दलितों के प्रति महिला पदाधिकारी के अंदर कितनी नफरत है, साफ देखा जा सकता है.'

वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े 

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले पुलिस पोते को उल्टा लेटा कर उसके पैरों पर जालिमों की तरह डंडे बरसाती हुई नजर आ रही है. यह पूरा मंजर महिला के बगल में बैठी उसकी दादी के सामने होता है.  इसके बाद जब पुलिस पोते को बेरहमी से पीट लेती है, तो फिर थाने की महिला पुलिस अधिकारी उसकी दादी को जालिमों की तरह बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है.

वीडियो पर आए यूजर्स के कमेंट्स 

इस बीच वायरल हो रहे वीडियो पर कई यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. ऐसे में के यूजर ने लिखा, 'हमारा देश तो आज़ाद हो गया लेकिन मनुवादियों से दलित आदिवासी और पिछड़ों को आज तक आजादी नहीं मिली है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पुलिस वाले हैं या आतंकवादी? 

calender
28 August 2024, 11:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!