चलती कार में दलित नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, खंभे से टकराई गाड़ी, फिर जो हुआ...

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में चालती कार में एक दलित नाबालिग से 2 लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला यह है कि लड़की को दो युवक ने मोबाइल दिलाने के नाम पर गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए. इस दौरान उन्होंने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच गाड़ी आगे जाकर एक खंभे से टकरा गई जिसके बाद युवती दोनों के चंगुल से निकलकर मुश्किल से घर पहुंची.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दलित नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में गैंगरैप करने का मामला सामने आया है. मामला यह है कि लड़की को दो युवक ने मोबाइल दिलाने के नाम पर गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए. इस दौरान उन्होंने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच गाड़ी आगे जाकर एक खंभे से टकरा गई जिसके बाद युवती दोनों के चंगुल से निकलकर मुश्किल से घर पहुंची. ऐसे में मौके पर ही दोनों युवक भी फरार हो गए. इस बीच महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि एक नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने ननिहाल गई हुई थी. इस बीच फारबिसगंज इलाके में बलरामपुर और गोंडा जिले के रहने वाले रिजवान और आरिफ नाम के दो लड़के वहां पर पहुंच गए. उन्होंने नाबालिग लड़की को मोबाइल दिलाने के नाम पर कार में बैठा लिया. दोनों युवक शहर की तरफ लड़की को गाड़ी में बिठाकर चल दिए. इसके बाद उन्होंने चलती कार में युवती के साथ रेप किया.

रेप के दौरान खंभे से टकराई कार

इस बीच पुलिस ने आगे बताया कि जब ये दोनों आरोपी  शहर के पॉश इलाके मुन्नन खां चौराहे से महाराजगंज की तरफ निकले तो वहां पर लड़की  के साथ रेप करते रहे. इस दौरान कार के अंदर लड़की ने चीख-चीख कर लोगों से मदद मांगी लेकिन कांच बंद होने की वजह से उसकी आवाज किसी को भी सुनाई नहीं पड़ी. इसके बाद आरोपियों की कार पुलिस चौकी के पास महाराजगंज में एक बिजली के खंभे से टकरा गई. कार के एक्सीडेंट होने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस बीच युवती भी मौके से अपनी जान बचाकर भागी और घर पहुंची. उसने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी.  जिसके बाद उसकी मां ने पुलिस में गैंगरेप के आरोप में दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों के धरपकड़ के लिए टीम भेजी. फिलहाल गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और उन्हें जेल भेज दिया गया है. उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

calender
09 September 2024, 06:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!